आरोपी युवक गिरफ्तार, वीडियो, ओडीओ बना ब्लेकमैल कर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी क्षेत्र से एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक पहले नाबालिग युवतियों को जबरन अपने प्यार में फंसा लेता था फिर मौका मिलते ही सेक्स कर वीडियो व ओडीयो बना लेता उसके बाद ब्लेकमैल कर उसका शोषण करता था।

सांकेतिक चित्र

इतना ही नहीं युवक पर सेक्स रैकेट चलाने का भी गंभीर आरोप लगा है जिस काम में कई अन्य लोगों का सहयोग लेने की बात सामने आई है। गिरफ्तार युवक का भंडाफोड़ उस वक्त हुआ जब इसने एक नाबालिग लड़की को गर्भपात कराने के लिए दवा खिला दी और उस युवती का तबियत बिगड़ने लगा तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : कलयुगी कुंती ने बहियार में बच्ची को दिया जन्म, सनसनी

पीड़ित नाबालिग युवती के फर्दबयान पर ओपी में पोक्सो एक्ट सहित अन्य आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर उसके अन्य सदस्यों की तलाश शुरू करते हुए पुरे रैकेट का पर्दाफाश में जुट गई है।

गिरफ्तार आरोपी युवक साजन कुमार पुलिस हिरासत में

गिरफ्तार युवक ओपी क्षेत्र के भोटिया गांव निवासी संजीव कुमार सिंह के पुत्र साजन कुमार पर पीड़ित नाबालिग युवती ने जो आरोप लगाए हैं उसके मुताबिक पहले हथियार के बल पर दुष्कर्म किया बाद में गर्भ ठहरने पर उसे जबरदस्ती दवा खिला दी। इससे उसकी हालत गंभीर हो गयी। परिजनों को जानकारी मिलने पर सहरसा स्थित एक नर्सिंग होम में पीड़िता को बुधवार की रात गंभीर हालत में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : फेसबुक पर हुआ प्यार,अब शादी से कर रहा इंकार, युवती ने लगाई पुलिस से गुहार

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि बीते एक वर्ष से युवक उसे परेशान कर रहा था। एक रात जब उसके माता पिता घर पर नहीं थे तो साजन उसके घर आया। उसने हथियार का भय दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने अपने माता-पिता को इस घटना की पूरी जानकारी दी। आक्राेशित होकर किशोरी के माता-पिता साजन के घर पहुंचे। उन्होंने साजन के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

सांकेतिक चित्र

किशोरी के माता पिता को घर पर देख, साजन वहां से भाग गया। साजन के स्वजनों ने किशोरी के माता-पिता को गाली-गलौज करते हुए घर से भगा दिया तथा उसको धमकी भी दी। वे लोग दबंग किस्म के हैं। लोक-लाज के कारण किशोरी और उसके माता-पिता चुप रह गए।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : प्रेमी के सामने प्रेमिका ने राजेन्द्र पुल से छलांग लगा दी जान

इस बीच अचानक किशोरी का स्वास्थ्य बिगड़ने लगा। वह पेट दर्द से परेशान होने लगी। किशोरी के माता-पिता को शक हो गया कि वह गर्भवती है। स्वजन उसे अस्पताल लेकर आये। मामला गंभीर होता देख किशोरी के पिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। किशोरी ने भी सारे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को बताई।

ओपीध्यक्ष हरेश्वर सिंह

ओपीध्यक्ष हरेश्वर सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है बहुत हद तक इसके अन्य लोगों के संबंध में जानकारी प्राप्त किया जा चुका है। ओडीओ, वीडियो भी प्राप्त किया जा रहा है। पुलिस पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।