सदर थाना क्षेत्र के कोरलाही बहियार स्थित एक पेड़ से लटका मिला शव

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : लॉकडाउन 0.4 के बीच सहरसा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि सदर थाना क्षेत्र के कोरलाही बहियार स्थित एक पेड़ से रस्सी के फंदे से झुलता एक युवक का शव बरामद हुआ है। सब मिलने की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों में सनसनी फ़ैल गई है। शव के पास से एक बैग पेड़ पर रखा बरामद हुआ है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : इंटर की छात्र का फंदे से झुलता शव बरामद, परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

शव मिलने की जानकारी स्थानीय लोगों को मिलने पर भीड़ शव देखने के लिए उमड़ पड़ी है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। आशंका व्यक्त किया जा रहा है कि शख्स की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है। मृतक युवक का उम्र लगभग 35 वर्ष आंकी जा रही है। जिंस व चेकदार शर्ट पहने युवक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

ये‌‌ भी पढ़ें : Bihar Board 10th Results 2020: बस थोड़ा इंतजार, चुटकियों में यूं चेक कर सकेंगे बिहार 10वीं बोर्ड के नतीजे – https://aajtak.intoday.in/education/story/bihar-board-10th-results-2020-bseb-matric-result-2020-to-be-announce-biharboardonline-bihar-gov-in-lbs-

वहीं घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव के पास पड़े बैग को भी जप्त किया है। फिलहाल पुलिस मृतक के शिनाख्त करने में जुटी है। पुलिस हत्या एवं आत्महत्या सहित अन्य पहलूओं पर जांच प्रारंभ कर दिया है। शव को लेकर संसय बना हुआ है।

YOU MAY ALSO LIKE : Second batch of 105 medics from India arrives in UAE for Covid-19 mission – https://www.khaleejtimes.com/uae/abu-dhabi/combating-coronavirus-105-indian-medical-team-lands-in-uae-for-covid-19-mission–