कीट वितरण में दस्तक एवं हैप्पी होरिजंस ट्रस्ट ने सहयोग किया

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप बिहार में दिनोदिन बढ़ता जा रहा है. इस महामारी के साथ एक बड़ी समस्या लोगों के सामने भुखमरी की भी हो रही है.इस विकट परिस्थिति में राजद प्रदेश सचिव रितेश रंजन एवं उनकी टीम ने जरूरतमंद परिवारों के बीच राशन कीट का लगातार वितरण कर रही है।

इसी के तहत गुरुवार शाम भटौनी पंचायत में लगभग 200 परिवारों के बीच राशन कीट का वितरण किया गया.इस राशन कीट में चावल, आटा, दाल, आलू, प्याज, नमक, साबुन एवं मास्क शामिल है.कीट वितरण के क्रम में राजद प्रदेश सचिव रितेश रंजन ने कहा कि सूबे की सरकार संवेदनहीन है.खासकर बिहार के बाहर रह रहे लाखों मजदूर जिस तरह से प्रताड़ित किए गए हैं यह दुखद है।

ये भी पढ़ें : राजद नेता ने जरूरतमंदों के बीच राशन कीट किया वितरण

अभी भी लाखों की संख्या में मजदूर बाहर हैं उन्हें अपने प्रदेश लौटने की समुचित व्यवस्था की आवश्यकता है., आज भी लोग भूखे प्यासे पैदल प्रदेश लौट रहे हैं. समुचित जांच की व्यवस्था के अभाव में लोगों के बीच संक्रमण होने की संभावना बहुत ज्यादा है. पैदल आने वाले मजदूरों की सुध लेने वाला कोई नहीं है. सरकार को अब चाहिए इन मजदूरों के रोजगार की व्यवस्था भी यहीं पर की जाये जिससे इन मजदूरों को दोबारा इस परिस्थिति को देखना ना पड़े।

राहत वितरण किट में संस्था दस्तक, हैप्पी होराइजन ट्रस्ट आदि ने सहयोग दिया.इस मौके पर सुमित गुप्ता, सोनू कुमार, बबलू साह, संजय यादव, सन्नी श्रीवास्तव, विकास कुमार, मुनेश कुमार, राजा, सरवन, अजय, श्याम जायसवाल, नीतीश भगत, रिक्की सहित अन्य उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : राहत वितरण : हैप्पी होरिजोंस ट्रस्ट लगातार जरूरतमंदों को उपलब्ध करा रहा राशन