लोडेड देशी कट्टा व बाईक जब्त, गस्ती के क्रम में हुआ गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना पुलिस ने मंगलवार रात गस्ती के क्रम में एक बाईक पर सवार दो बदमाशों को लोडेड देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया। उक्त दोनों बदमाश किसी अपराधीक घटना को अंजाम देने जा रहे थे।

थानाध्यक्ष रहमान अंसारी ने बताया कि गस्ती कर रही पुलिस बल को देखते हीं सलखुआ डीह टोला के समीप एक बाईक पर सवार दो व्यक्ति गाड़ी मोड़ कर भागने लगा। इस पर पुलिस ने उसका पीछा किया तो वह दोनों बाईक लेकर गिर गया। पुलिस बलों ने जब दोनों को पकड़ तलाशी लिया तो उसके पास से लोडेड देशी कट्टा बरामद हुआ।

ये भी पढ़ें : चर्चित मुखिया पति राजकुमार शर्मा हत्याकांड का आरोपी सहित आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार

गिरफ्तार अपराधी प्रशांत कुमार उर्फ फंटूस मधेपुरा थाने के गोड़ीयारी गांव का रहने वाला है जबकि दूसरा सलखुआ डीह टोला निवासी चन्देश्वरी यादव का पुत्र प्रवीण कुमार उर्फ फुचो यादव है। इन दोनों बदमाशों के संबंध में जानकारी प्राप्त हुआ है कि एक गोलीबारी करने एवं दुसरा शराब के सेवन में जेल जा चुका है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुछताछ के क्रम में दोनों बदमाशों ने स्वीकार किया कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में रात्रि में लोडेड देशी कट्टा लेकर जा रहे थे। पूछताछ एवं मेडिकल जांच उपरांत दोनों को न्यायिक हिरासत में सहरसा भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें : मैट्रिक की परीक्षा में सहरसा जिले के छात्र-छात्राओं ने लहरया परचम – https://www.livehindustan.com/bihar/saharsa/story-students-of-saharsa-district-wave-in-the-matriculation-examination-3240841.html