एक महिला सहित तीन लोगों की स्वाभाविक तो दो का हुआ सड़क दुघर्टना में मौत

खगड़िया : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के तेलिहार गांव में शुक्रवार को एक ही दिन पांच घरों से अर्थी निकली। जिससे गांव का माहौल गमजदा हो गया है। शुक्रवार को गांव मे एक प्रवासी मजदूर हीरा सिंह की मौत हो गई। वहीं गांव के सिकंदर चौधरी की मौत अचानक घर पर हो गई। जबकि लंबी बीमारी से ग्रसित 70 वर्षीया तारा देवी की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : जिस घर से आज निकलना था शादी के लिए बारात उस घर से निकला अर्थी

इसके अलावा दो मजदूर बलराम एवं नरेश की मौत बुधवार को ही सड़क दुर्घटना में राजस्थान में हो गई थी। जिसका शव घटना के दो दिन बाद गांव पहुंचा। सभी मृतकों के शव का कोसी नदी के किनारे शुक्रवार को हिंदू रिति रिवाज से दाह संस्कार किया गया। इस प्रकार गांव से एक साथ पांच अर्थी निकलना लोगों के बीच चर्चा बना रहा।

ये भी पढ़ें : रफ़्तार का कहर : मां का श्राद्ध कर्म पुरा भी नहीं हुआ कि उठ गया बेटा का अर्थी

दो मजदूरों का शव पहुंचते ही परिजनों में मचा कोहराम: वहीं राजस्थान के सिकंदरा जिले में सड़क दुर्घटना में मौत के शिकार दो मजदूरों का शव शुक्रवार को तेलिहार गांव पहुंचा। शव गांव पहुंचते ही परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। कोरोना के कहर के बीच लोग शव को देखने पहुंचे। वहीं शव की सही तरह से मेडिकल पैकिंग नही किए जाने के कारण घटना के तीसरे दिन ही शव बदबू देने लगा था। जिसे परिजनों ने शव आने के साथ ही दाह संस्कार कर दिया।

ये भी पढ़ें : महिला पुलिस कांस्टेबल पति का शव गांव पहुंचते ही माहौल हुआ गमहीन

उल्लेखनीय है कि बुधवार को राजस्थान के सिकंदरा जिला के दुंभा थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में तेलिहार पंचायत के दो मजदूरों की मौत हो गई थी। जिसके शव को उसके साथी मजदूरों ने संबंधित जिला में पोस्टमार्टम करवा कर एंबुलेंस के साथ अपने गांव पहुंचे। शव के साथ आने वाले सभी साथी मजदूरों को 21 दिनों के लिए क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है। श्रोत हिन्दुस्तान।