गंभीर रूप से जख्मी भाभी का अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है इलाज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के कांठो वार्ड नं 11 में सोमवार को बच्चों द्वारा खेत में बकरी चराने को लेकर उत्पन्न विवाद में देवर रंजीत यादव व भाभी संजू देवी को पड़ोसी द्वारा मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। गंभीर रूप से जख्मी भाभी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया है।

इलाजरत संजू देवी अनुमंडलीय अस्पताल में

वहीं पीड़ित महिला संजू देवी ने बलवाहाट ओपी में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। दिए गए आवेदन में कहा गया है कि सोमवार दोपहर कांठो निवासी अशोक यादव का आठ वर्षीय पुत्र भरत कुमार बकरी चराने बगल के खेत में गया हुआ था। वहीं उसके पड़ोसी अरविंद यादव का दस वर्षीय पुत्र इंदल कुमार भी खेत में बकरी चरा रहा था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : नगर पंचायत के कोरोना योद्धा सफाई कर्मी के साथ किया मारपीट, जख्मी

वहीं पर दोनों बच्चों में मारपीट व गाली-गलौज हुआ। देर शाम इसी बात की शिकायत करने अशोक यादव की पत्नी संजू देवी पड़ोसी अरविंद यादव के यहां गई तो अरविंद, संजीत यादव, अरूण यादव, चुन्नी कुमारी, रिंकू देवी आदि एकमत होकर ने लाठी डंडे से मारपीट कर नाक से नकमुन्नी छीनते हुए गंभीर रूप से जख्मी कर घर में घुस नगदी व अन्य समान निकाल लिया।

लोगो ब्रजेश की बात

इस संबंध में बलवाहाट ओपी प्रभारी हरेश्वर सिंह ने बताया कि दोनों के बीच पहले से जमीनी विवाद चल रहा है। मारपीट को लेकर आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : प्रशासन लिखी गाड़ी वाले साहब का टशन देखिए…पटना SSP के नाम का धौंस जमाकर स्टेशन से सीधे अपनी बच्ची को घर ले गए https://firstbihar.com/news/prashasan-likhi-gadi-ka-tashan-dekhiye-ssp-ke-naam-par-jamaya-dhauns-317880