सौरबाजार प्रखंड के 13 वर्ष का दो युवक कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आया

सहरसा : वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर देश में लॉकडाउन जारी है। रोज रोज नए मामले सामने आ रहे हैं अब तक कोरोना संक्रमण से अछुता रहा सहरसा लॉकडाउन के तीसरे फेज में संक्रमित हो गया। कोरोना ने दो मामले के साथ जिला में इन्ट्री मारी है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट जारी की गई है इस अपडेट के मुताबिक बिहार में 7 नए मरीजों की मिलने की पुष्टि हुई है इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 563 हो गया है स्वास्थ विभाग की ओर से शुक्रवार को दूसरे अपडेट जारी की गई है प्रधान सचिव संजय कुमार ने जारी करते हुए मामले सामने आने की बात कही है जिनमें दरभंगा से तीन, सहरसा से दो, सुपौल और कटिहार से एक-एक मामले सामने आए हैं ।

ये भी पढ़ें : COVID19 : बिहारीगंज की कोरोना पॉजिटिव मरीज का सहरसा कनेक्शन, मचा हड़कंप

सहरसा के जिन 2 मामले सामने आए हैं वह दोनों 13 वर्ष के बालक हैं। बात बिहार में पिछले 7 दिनों में करें तो 131 मामले सामने आए हैं जबकि इसी सप्ताह में 162 लोग स्वस्थ भी हुए हैं जबकि राज्य के सभी जिलों में कोरोना संक्रमण को लेकर डोर टू डोर सर्वे भी किया जा रहा है अभी तक लाखों परिवार के लगभग 10 करोड़ से ज्यादा लोगों को सर्वे किया जा चुका। सहरसा में कोरोना पॉजिटिव मिलने की जानकारी होते ही जिले में हड़कंप मच गया है।