मंगलवार दुसरे अपडेट में बेलदौर के चार एवं चौथम के एक मामले सामने आए हैं

खगड़िया : इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है। एक बार फिर कोरोना के नए मरीजों की पुष्टि हुई है, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव के अनुसार 6 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही सूबे में मरीजों की संख्या 767 हो गया है।

ये भी पढ़ें : खगड़िया में पांच नए मामले के साथ कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 11

जो नए मरीज मिले हैं वह बांका के अमरपुर के एक 21 साल का युवक है. इसके अलावे खगड़िया के चौथम में 24 साल युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है. खगड़िया के बलदौर में एक साथ चार नए कोरोना के मरीज मिले हैं. 20-20, 25 साल के युवक और एक 28 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव निकली है।

ये भी पढ़ें : भारत में कभी खूब बिकती थीं डीजल से चलने वाली ये बाइक्स, माइलेज उड़ा देगा होश! – https://www.amarujala.com/photo-gallery/automobiles/you-dont-know-about-the-taurus-diesel-bullet-of-royal-enfield-know-features

आज सुबह पहला अपडेट में 12 नए पॉजिटिव के सामने आए हैं. उनमें बेगूसराय से 9 दरभंगा से दो और सुपौल से एक मामला है. बेगूसराय में सात पुरुषों के साथ साथ दो महिलाएं भी पॉजिटिव पाई गई हैं. बेगूसराय के बरौनी, बखरी, छौड़ाही, गढ़पुरा, पोखरिया, नवाकोटी से संक्रमण के नए मामले आए हैं. जबकि दरभंगा के बेनीपुर और हनुमान नगर से एक-एक मामला सामने आया है सुपौल के त्रिवेणीगंज से एक मरीज को पॉजिटिव पाया गया है।

YOU MAY ALSO LIKE : Air India office in New Delhi sealed after employee tests positive for coronavirus –  https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/air-india-office-sealed-after-employee-tests-positive-for-coronavirus