पांचों नए मामले चौथम प्रखंड के, अन्य प्रदेश से आए हैं मरीज

खगड़िया : प्रवासियों के आने के साथ खगड़िया सहित कोशी क्षेत्र में कोरोना का कहर शुरू हो गया है। अब तक खगड़िया, सहरसा, मधेपुरा, सुपौल आदि जो जिले कल तक एक भी मरीज कोरोना के नहीं पाए गए थे लेकिन प्रवासियों के आने के बाद यह सिलसिला शुरू हो गया है।

लोगो (ब्रजेश की बात)

खगड़िया जिले में फिर 5 मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही जिले में 11 और बिहार में बढ़कर अब 707 मामले सामने आ गए। ताज़ा अपडेट के अनुसार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने सोमवार को अपने फर्स्ट अपडेट में ट्वीट कर बताया कि बिहार में 11 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : विख्यात कम, कुख्यात ज्यादा है 25 हजार का गिरफ्तार इनामी समशेर मुखिया

जिनमें 5 खगड़िया 4 बेगुसराय और दो बांका जिले से है। प्रधान सचिव ने बताया कि खगड़िया से जिन पांच मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनकी उम्र क्रमशः 31, 32,33, 42 और 23 वर्ष हैं। और सभी पुरूष है। संक्रमित मरीज जिले के चौथम निवासी हैं। रविवार को भी जिन एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी वो भी चौथम के ही है।

ये भी पढ़ें : मौसम का मिजाज: पटना समेत बिहार के कई जिलों में गरज व तेज हवा के साथ बारिश, सड़कों पर गिरे पेड़, बिजली आपूर्ति ठप – https://www.livehindustan.com/bihar/story-bihar-weather-update-thunderstorms-and-heavy-rain-in-many-districts-ara-gaya-jehanabad-vaishali-arwal-and-aurangabad-of

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोगों के अन्य संपर्कों और ट्रेवल हिस्ट्री के बारे में पता लगाया जा रहा है। इससे पहले जिले में 6 और मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। इस तरह अब जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 11 पर पहुंच गई गई है। जानकारी के अनुसार ये सभी संक्रमित व्यक्ति दूसरे प्रदेशों से आए हुए हैं।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : दिवंगत पूर्व मुखिया को कोरोना फाइटर्स घोषित कर मिले पचास लाख मुआवजा : कृष्णा यादव