रास्ता को लेकर दो तीन दिनों से दोनों पक्षों में चल रहा था तनातनी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के गोसपुर गांव में रास्ते की जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व खूनी संघर्ष हुआ। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से करीब आधे दर्जन लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें : बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, गर्भवती महिला सहित आधा दर्जन जख्मी

घायलों का इलाज सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में कराने के बाद बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया है। ज़ख्मी मनोज यादव दिनेश यादव को सहरसा से बेहतर इलाज के लिए दरभंगा रेफर कर दिया है।

ये भी पढ़ें : ट्रैक्टर से पेड़ का टहनी टुट जाने को लेकर उत्पन्न विवाद में मारपीट कर चालक को किया जख्मी

बताते चलें कि महेंद्र यादव और मनोज यादव के बीच रास्ते की विवाद को लेकर दोनों पक्षों में शुक्रवार को जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष से 32 वर्षीय दिनेश यादव व 48 वर्षीय मनोज यादव दोनों के पिता स्वर्गिय कमलेश्वरी यादव और 22 वर्षीय पप्पु कुमार पिता परमेश्वरी यादव तथा दुसरे पक्ष के महेंद्र यादव एवं 28 वर्षीय नवीन कुमार, 24 वर्षीय गुड्डू कुमार के बीच जमकर मारपीट हुई हैं।

ये भी पढ़ें : सहरसा : नगर पंचायत के कोरोना योद्धा सफाई कर्मी के साथ किया मारपीट, जख्मी

घायलों ने बताया कि मनोज यादव और महेंद्र यादव के बीच नीजी जमीन होकर रास्ते की मांग को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की और से शुक्रवार को जमकर मारपीट हुई। जिसमें मनोज यादव के पक्ष से तीन लोग जख्मी हुए वहीं महेन्द्र यादव के तरफ से दो व्यक्ति घायल हुए।

ये भी पढ़ें : सलखुआ : कोशी दियारा में जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट कई जख्मी

सलखुआ थानाध्यक्ष एम रहमान ने बताया कि मामला जमीनी विवाद का है। दोनों पक्षों की और से आवेदन प्राप्त हुआ है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर कारवायी की जाएगी।