ज़ख्मी सिपाही फाइल फोटो

जख्मी सिपाही ड्यूटी से लौट रहा था कि जेल गेट के समीप मारी गोली, मुंगेर जिले का है निवासी

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए एक तरफ पूरा देश लॉक डाउन है..तो वहीं दूसरी तरफ लॉक डाउन के दौरान भी सहरसा में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो दिनदहाड़े पुलिस पर भी हमला करने से बाज नही आ रहे है, घटना सदर थाना क्षेत्र के जेल रोड के पास की है जहां बेख़ौफ़ बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े ड्यूटी से लौट रहे एक प्रशिक्षु सिपाही को गोली मारकर फरार हो गए।

घटना के बाद आनन फानन में गम्भीर रूप से घायल सिपाही को इलाज के लिए गांधी पथ स्थित एक निजी सूर्या नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। गोली सिपाही के पीठ में लगी है, पीड़ित सिपाही का नाम संतोष कुमार सुमन बताया जाता है जो तीन माह पूर्व ही पुलिस लाइन में ड्यूटी ज्वाइन की है। घायल सिपाही मुंगेर जिले का रहने वाला बताया जाता है।

ये भी पढ़ें : कोरोना जैसे महामारी के बीच भाई बना भाई का दुश्मन, मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि पीड़ित सिपाही संतोष कुमार की ड्यूटी स्टेडियम के पास लगाई गई थी और वो अपनी ड्यूटी समाप्त होने के बाद पुलिस लाइन बैरक लौट रहा था इसी दौरान एक बाइक पर सवार अपराधियों ने ठीक जेल गेट के सामने सिपाही को पीछे से गोली मार दी गोली सिपाही के पीठ में लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही कोसी रेंज के डीआईजी सुरेश प्रसाद चौधरी, एसपी राकेश कुमार सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच कर जेल गेट के समीप ड्यूटी पर मौजूद सिपाही से पूछताछ की और अस्पताल पहुँच घायल पुलिस के जवान का हाल चाल जाना।

ये भी पढ़ें : खगड़िया में अलग-अलग जगहों पर लगी आग में 12 घर जले, एक युवक और तीन मवेशी झुलसे – https://www.livehindustan.com/bihar/bhagalpur/story-fire-at-two-different-places-at-mansi-police-station-area-and-parbatti-area-of-khagaria-12-houses

मौके पर मौजूद कोसी रेंज के डीआईजी ने कहा कि फिलहाल पुलिस जवान खतरे से बाहर है, घायल जवान कुछ माह पूर्व ही ड्यूटी ज्वाइन किया है, पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया घटना पारिवारिक दुश्मनी को लेकर बताया जा रहा है फिलहाल पुलिस हरेक बिंन्दू पर मामले की तफ्तीश कर रही है और जल्द अपराधियों के गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

लेकिन जिस तरह से लॉक डाउन के दौरान अपराधियों ने दिनदहाड़े एक पुलिस जवान पर जानलेवा हमला किया है ऐसे में पुलिस द्वारा लॉक डाउन का पालन कराने के दावे हवा हवाई साबित हो रहा है और अपराधी बेलगाम नजर आ रहे हैं।

YOU MAY ALSO LIKE : Coronavirus in UAE: Emirates gets approval to start flying limited number of passenger flights – https://m.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/coronavirus-in-uae-emirates-gets-approval-to-start-flying-limited-number-of-passenger-flights