सदर थाना क्षेत्र के नरियार पंचायत में मंगलवार को भाई ने बहन की चाकू गोदकर कर दी थी हत्या

सहरसा : सदर थाना पुलिस ने चाकुओं से गोदकर बहन की हत्या करने वाले भाई को गिरफ्तार कर लिया है। नरियार पंचायत के छोटी परसाहा निवासी फुल कुमारी हत्याकांड में उसके भाई सुशील कुमार साह को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि मंगलवार की दोपहर सुशील ने घर में मौजूद अपनी छोटी बहन की हत्या कर दी थी। पूछताछ में अभियुक्त ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। मामला आनर किलिंग से जोड़ कर देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस कुछ खुलकर नहीं कह रही है। वहीं मामले में मृतक युवती की मां शारदा देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दिए गए बयान में शारदा देवी ने बताया कि परिवार से अलग रहने वाले सुशील ने मंगलवार की शाम घर में झाड़ू दे रही फुल कुमारी को चाकू मारकर हत्या कर दिया। हत्या के बाद से वह घटनास्थल से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : भाई ने बहन की चाकू से गोदकर की हत्या, नौवी की छात्रा थी मृतिका

दर्जनों जगहों पर वार किया था: मंगलवार को दोपहर सुशील ने अपनी बहन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। उसका आक्रोश इसी बात से समझा जा सकता है की उसने पूरे शरीर में दर्जनों जगहों पर चाकू का वार किया था। हत्या की जानकारी मिलने पर अपर थानाध्यक्ष विधि व्यवस्था द्रवेश कुमार व पदाधिकारी गुड्डू कुमार व अन्य महिला पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

इधर बुधवार की दोपहर जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसके चेहरे पर कोई गम नहीं नजर आ रहा था। पुलिस ने घर के बगल से ही हत्या में इस्तेमाल चाकू व अभियुक्त द्वारा घटना के समय पहना हुआ जींस-पेंट भी बरामद कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार भाई को अपनी बहन के चाल चलन पर शक था। इसी वजह से उसने हत्या को अंजाम दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्यारे को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सभार हिन्दुस्तान।

YOU MAY ALSO LIKE : Combating Covid-19: Al Ain Hospital dedicated to coronavirus patients – https://m.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/covid-19-abu-dhabi-health-services-dedicate-al-ain-hospital-to-coronavirus-patients-