मुख्यमंत्री से लेकर वरीय अधिकारियों को आवेदन मेल कर मनमानी पर रोक लगाने की मांग

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : कोरोनो को लेकर जारी लॉक डाउन के बीच जिले में डीलरों की मनमानी जारी है। इसको लेकर राजद के प्रदेश सचिव रितेश रंजन ने मुख्यमंत्री, जिला पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन दे कर डीलरों की मनमानी पर रोक लगाने की मांग की है।

भेजे गए मेल आवेदन में रितेश रंजन ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर कोसी का पिछड़ा इलाका है, यहां ज्यादातर दिहाड़ी मजदूर रहते है सरकार के लॉक डाउन की घोषणा के बाद इनलोगो के खाने की दिक्कत हो गई है इस परिस्थिति में कुछ डीलर संवेदनहीन होकर अनाज देने में कठिनाई पैदा कर रहे है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के डीलरों ने अपनी आठ सुत्री मांगों को लेकर दिया धरना

अखबार लगातार ऐसी खबरों को प्रकाशित कर रहा है हमलोगों को भी क्षेत्र से लगातार शिकायत मिल रही है.विपदा के इस घड़ी में असंवेदनशील डीलर माफी योग्य नही है.प्रशासन हर प्रखण्ड में अपने तरीके से डीलर पर नजर नजर रखे व सख्ती से पेश आये.डीलरों की मनमानी से लोगो को डीलर के खिलाफ रोड पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे है जो बहुत ही खतरनाक है।

advt.

डीलर द्वारा जानबूझ कर दाना – पानी का संकट पैदा करना लोगो को भुखमरी के तरफ ले जाएगा। जो बहुत बड़े संकट का कारण बन सकता है। इसलिए इसे गंभीरता से लिया जाए और आरोपियों पर सख्त कार्यवाई हो।

ये भी पढ़ें : 1 अप्रैल: आज से अमल में आ रहे हैं ये बदलाव, हर आम से लेकर खास तक पर पड़ेगा असर- https://www.financialexpress.com/hindi/india-news/changes-and-rules-that-are-going-to-be-effective-from-1st-april-2020-income-tax-mega-bank-merger-bs-vi