ओपी पुलिस रात से ही कर रही लगातार छापेमारी, दोनों पक्षों की ओर पुलिस को दिया आवेदन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के खुरासान गांव में सोमवार देर शाम दो पक्षों में पुरानी रंजिश एवं जलकर (पानी भरे गड्ढे) विवाद को लेकर जमकर फायरिंग की गई। हालांकि गोलीबारी में कोई भी हताहत नहीं हुआ है। गोलीबारी को लेकर ग्रामीणों में दहशत कायम है वहीं पुलिस देर रात से ही लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसने के लिए छापेमारी कर रही है।

इसी पानी भरे गड्ढे को लेकर हुआ है विवाद उत्पन्न

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार खुरेशान निवासी बिजो यादव एवं कैलाश यादव के पुत्र अमित यादव के बीच पुरानी रंजिश एवं वर्तमान में गांव के बगल स्थित पानी से भरे गड्ढे (जलकर) को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया एक पक्ष के लोगों ने उस जलकर में मछली का बीज डाल रहा था जिसका विरोध दुसरे पक्ष के लोगों ने कर दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : गोलीबारी मामले में पुलिस छापेमारी में राइफल व गोली बरामद, बदमाश फरार

इस बीच देर शाम दोनों पक्षों ने वर्चस्व को लेकर हवा में फायरिंग शुरू कर दिया। फायरिंग की बजह से ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल बन गया। इस बीच पुलिस को गोली चलने की सूचना मिली तो ओपीध्यक्ष कमलेश कुमार पुलिस बलों के साथ गांव पहुंचा, पुलिस के गांव पहुंचते ही फाइरिंग बंद हो गई पुलिस ने बदमाशों के संभावित ठीकानों पर छापेमारी भी किया लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।

Adv.

मंगलवार दोपहर भी पुलिस गांव पहुंच स्थिति का जायजा लेते हुए कई ठीकानों पर छापेमारी किया लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा। पुलिस लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें : कोरोना: पूर्वांचल और बिहार से ग्राउंड रिपोर्ट… बाहर से आए मजदूरों ने बढ़ाया गांवों में संकट – https://www.amarujala.com/india-news/coronavirus-ground-report-from-purvanchal-and-bihar-workers-from-outside-increased-crisis-in-villages

वहीं घटना के संबंध में अमित यादव पक्ष के लोगों ने बताया कि जो जलकर है वह उसका खातियानी जमीन है उसमें मछली बीज डाल रहा था तो बिजो यादव ने जबरन बीज डालने से मना कर दिया। वहीं रात में बदमाशों को मंगा मेरे घर के उपर गोलीबारी किया।

वहीं बिजो यादव पक्ष के लोगों ने कहा कि अमित यादव कई मनबढू है वहीं हमारे खेत में बनें जलकर में जबरन मछली का बीज डाल रहा था जब रोका तो रात में बदमाश मंगवा घर पर गोलीबारी किया।

YOU MAY ALSO LIKE : Covid-19 impact in UAE: 84% decline in traffic accidents, zero deaths in Sharjah – https://m.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/covid-19-impact-in-uae-84-decline-in-traffic-accidents-zero-deaths-in-sharjah

वहीं इस संबंध में दोनों पक्षों की ओर से ओपी में लिखित आवेदन देकर एक दुसरे पर प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई है। इस संबंध में ओपीध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस लगातार गांव की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।