शरीर पर है कई जख्म का निशान, नग्न अवस्था में ड्रेनेज किनारे पानी से शव बरामद

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) @Brajesh_Bharti. सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के सितुआहा-उटेशरा के समीप पानी भरे ड्रेनेज से एक 35 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज शव की शिनाख्त में जुट गई है।

वहीं शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। शव को लेकर तरह तरह की चर्चा आम हो गई है। शरीर में सिर्फ एक बनियान के बाद पुरा शरीर नग्न अवस्था में होने की बजह से यह शव कोतूहल का विषय बना हुआ है। वहीं कुछ लोग प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह दस बजे के करीब जब मछुआरा ड्रेनेज में लगे मछली जाल देखने गया तो जाल में अटके शव को देख वहां से मछुआरा भाग गया। धीरे धीरे इस बात की जानकारी आसपास के ग्रामीणों को लगी तोड़ भीड़ इकट्ठा होने लगी। वहीं मामले की जानकारी स्थानीय सलखुआ पुलिस को दी गई।

इस संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष एम रहमान ने बताया कि सूचना मिलने पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू भेज दिया गया है वहीं शव की पहचान के लिए सोसल मीडिया के साथ अन्य श्रोत से जानकारी इकट्ठा की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या करने की लग रही हैं। चुंकि शरीर पर जख्म का निशान पाया गया है। पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : कोशी बांध के किनारे से युवती का शव बरामद, ऑनर किलिंग की आशंका