कनरिया ओपी क्षेत्र की घटना, घायलों का अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया भर्ती

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : जहां एक ओर जागरूक समाज मृत्यु भोज करने से परहेज़ कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे लोग भी है जो भोज खाने एवं नहीं खाने को लेकर आपस में मारपीट पर उतारू हो जाता है।

ताज़ा मामला सहरसा जिले के पूर्व कोशी तटबंध के अन्दर कनरिया ओपी क्षेत्र के कठडुमर पंचायत के इजराहा वार्ड नं एक से सामने आया है जहां मृत्यु भोज खाने व नहीं खाने को लेकर उत्पन्न विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे में पिता पुत्र सहित तीन लोग जख्मी हो गए हैं। तीनों जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में इलाजरत घायल कठडुमर पंचायत के इजराहा वार्ड नंबर 1 निवासी उपेन्द्र राम तथा इनके 23 वर्षीय पुत्र किंटू राम सहित इनके भाई 50 वर्षीय बानो राम ने बताया कि गांव में ही मृत्यु भोज हमलोगों के द्वारा की जा रहा था भोज खाने को लेकर कुछ लोग इंकार कर रहे थे। उन्हीं को हमलोगों के द्वारा मनाया जा रहा था।

इसी बीच गांव के ही बिजो राम तथा जोगेन्द्र राम सहित इनके परिजनों के द्वारा कहा सुनी होने के बाद तु-तु मैं-मैं के बाद मारपीट पर उतारू हो गया, लाठी-डंडे वगैरह से चलने शुरू हो गए। जिस मारपीट में हम सभी का सर फोर दिया गया। इधर घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में करने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा एवं सिमरी बख्तियारपुर में गरीबो के लिये खुलेगा भोजन सह आश्रम होटल