अंचलाधिकारी से लिखित आवेदन देकर मुआवजा की गई मांग

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के गोपालपुर गांव में बुधवार की रात आग लगने से दो लोगों के घर जलकर राख हो गया। इस अगलगी की घटना में पीड़ित परिवार के तीन बकरी आग में झुलस कर मरने के साथ-साथ हजारों की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

फोटो सांकेतिक

हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं घटना को लेकर पीड़ित परिवार ने सीओ को आवेदन देकर सरकारी मुआबजा देने की गुहार लगाया है। ओपी क्षेत्र के बघवा पंचायत अंतर्गत गोपालपुर गांव के वार्ड नंबर 4 निवासी पीड़ित परिवार मनोहर पासवान की पत्नी केन्दूला देवी तथा कृष्ण मोहन पासवान ने अपने आवेदन में कहा है कि बुधवार की रात्रि करीब 11 बजे मेरे घर में अचानक आग लग गया।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर मुख्य बाजार में देर रात भीषण अग्निकांड, लाखों का नुक़सान

आग की लपेटा देखकर किसी तरह से हमलोग घर से बाहर निकलकर जान बचाये। वहीं इस अगलगी में घर में रखा सारा अनाज, कपड़ा, कागजात वगैरह जलकर नष्ट हो गया। इसके अलावा घर में खूंटा में बंधे चार बकरी जिसमें तीन जलकर मर गया। वहीं एक बकरी आग की चपेट में आने से झुलस गया। अंचलाधिकारी ने कहा कि जांच कर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बिहटा में बनेगा एनआईटी का कैंपस, 474.47 करोड़ रुपए होंगे खर्च, संशोधित डीपीआर तैयार https://www.bhaskar.com/amp/bihar/patna/news/nit-campus-to-be-built-in-bihta-patna-126949471.html