सलखुआ : भूमि विवाद को लेकर सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के कोपरिया पंचायत के हथरा गांव में रविवार की रात दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट में आधा दर्जन से अधिक महिला-पुरुष जख्मी हो गए। घायलों का इलाज सलखुआ सीएचसी के बाद सहरसा में कराया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : ज़मीनी विवाद में हुई मारपीट मामले में एसपी से न्याय की गुहार

दोनों पक्षों के द्वारा सोमवार की शाम थाना में एक-दूसरे के विरुद्ध आवेदन दिया गया है। थानाध्यक्ष के प्रभार में रहे अपर थानाध्यक्ष बैजनाथ कुशवाहा ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर जांच प्रक्रिया जारी है। घटना के संबंध में दिए गए आवेदन में एक पक्ष अर्जुन चौधरी ने गांव के ही 11 नामजद के अलावे 10 अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराते कहा है कि रविवार के दिन अपने नल के पास खुटा गार रहा था कि हथियार से लैस गांव के ही दिलीप चौधरी, धर्मेंद्र चौधरी, श्यामसुंदर चौधरी,जयकुमार चौधरी सहित11 के अलावे 10 अन्य ने मुझे मेरे पिता, भाई, भाभी, अन्य परिवार के सदस्यों को जख्मी कर दिया।

ये भी पढ़ें : भारत में कोरोना वायरस से तीसरी मौत, मुंबई में 64 साल के बुजुर्ग ने तोड़ा दम – https://navbharattimes.indiatimes.com/metro/mumbai/other-news/coronavirus-64-year-old-covid-19-patient-passes-away-at-kasturba-hospital-in-mumbai/articleshow

उधर, दूसरे पक्ष के हथरा के ही दिलीप कुमार ने रामजी चौधरी, अर्जुन चौधरी, मिठाई लाल चौधरी, रघुनंदन चौधरी, भगिया देवी सहित 13 लोगो को नामजद करते कहा है कि सभी एक मत हो हथियार लेकर आये और कहा सड़क का जमीन अतिक्रमित कर पहले घर बना लिया अब रास्ता जो बचा है उसे भी काट रहे हो कहते गाली देते मारपीट करने लगा। सभी के हाथ मे लाठी डंडे, लोहे का राड, थ्रीनट से हैम सभी को पीट-पीट जख्मी कर दिया। सभी का इलाज चल रहा है।

YOU MAY ALSO LIKE : Coronavirus: UAE urges citizens abroad to return home – https://m.khaleejtimes.com/coronavirus-outbreak/coronavirus-uae-urges-citizens-abroad-to-return-home