सदर थाना का निजाम बदलने के साथ चोर व बदमाश का हौसला हुआ बुलंद

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा शहर में सदर थाना का निजाम बदलने के साथ लग रहा है चोर व बदमाश का हौसला बुलंद नजर आ रहा है। एक हत्या व कई चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती पेश कर दी है। बुधवार की रात चोरी के बाद गुरुवार की रात भी तीन स्थानों पर चोरी की घटना घटित हुई।

शहर के रिफ्यूजी कालोनी चौक समीप एक साथ तीन दुकानों में हुई चोरी से आक्रोशित व्यवसायियों ने शुक्रवार को एक घंटे तक सड़क जाम कर दिया। सहरसा से सुपौल और दरभंगा जाने वाली मुख्य सड़क को जाम कर सदर थाना पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस के खिलाफ गुस्से का इजहार टायर जलाकर भी किया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : ठाकुरबाड़ी मंदिर से पांच देवी देवताओं की अष्टधातु की मूर्ति चोरी

व्यवसायियों का कहना था कि लचर गश्त व्यवस्था के कारण शहर में चोरों का आतंक बढ़ गया है। लगातार चोरी की घटना हो रही है। हमलोग दहशत में हैं। सामान और संपत्ति की हिफाजत के लिए चिंतित हैं। चोरी की घटना का उदभेदन करते हुए इस पर पुलिस रोक लगाए।

हालांकि सदर थानाध्यक्ष आरके. सिंह ने चोरी की घटना का जल्द उदभेदन करने का भरोसा देते जाम को समाप्त कराया। बता दें कि शहर के रिफ्यूजी कॉलोनी चौक पास चोरों ने गुरुवार की देर रात एक साथ तीन दुकानों में चोरी की। जयप्रकाश चौधरी के किराना दुकान से सामान सहित तीस हजार नगदी की चोरी की। राजेश कुमार के छड़ सीमेंट दुकान में 25 हजार और चंदन कुमार के श्रृंगार दुकान से 35 हजार के सामान और नगदी पर हाथ साफ किया। तीनों चोरी की घटना को एस्बेस्टस को तोड़कर अंजाम दिया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा में चोरों का आतंक, एक ही रात तीन जगहों से पांच लाख रुपये की संपत्ति चोरी – https://www.livehindustan.com/bihar/bhagalpur/story-thieves-panic-in-saharsa-property-worth-five-lakh-rupees-stolen-from-three-places-in-one-night-3080481

एक दिन पूर्व तीन जगहों से हुई चोरी मामले का उदभेदन नहीं : एक दिन पूर्व शहर में तीन जगहों पर हुई चोरी मामले का सदर पुलिस उदभेदन नहीं कर पाई है। चोरों ने सदर थाना से सटे एक मोबाइल एजेंसी की दुकान में दीवार में सुराख बनाकर करीब एक लाख की सामानों की चोरी की थी। शहर के न्यू कॉलोनी और हटियागाछी मोहल्ले से चार लाख से अधिक के नगदी और जेवरात पर हाथ साफ किया था।

पुलिस द्वारा डॉग स्कायड की टीम को बुलाया गया फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। लेकिन देखने वाली बात होगी कि जब इस पर लगाम लगाया जा सकता है। यहां यह भी जानने वाली बात है कि सदर थाना के निलंबित थानाध्यक्ष राजमणि के निलंबन बाद अपराध की ग्राफ में अचानक वृद्धि देखी जा रही है ‌

YOU MAY ALSO LIKE :  Coronavirus in UAE: Parks, clubs closed temporarily – https://m.khaleejtimes.com/coronavirus-outbreak/coronavirus-in-uae-abu-dhabi-shuts-down-nightclubs