एक लाख रूपए लेनदेन को लेकर सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र की घटना

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में रुपये की लेन देन के आपसी विवाद में बदमाशों ने पुत्र को मारी गोली जबकि पिता को रॉड से प्रहार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। घायल पिता पुत्र को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना देर रात सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के शाहपुर डुमरा घाट की है। घायलों में पिता का नाम 50 वर्षीय शशिकांत यादव है जबकि पुत्र 19 वर्षीय लालू कुमार है। बदमाशों ने पिता को सिर पर रॉड से प्रहार कर घायल कर दिया जबकि लालू कुमार को पैर में गोली मारकर जख्मी कर दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बदमाशों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, पिता की मौत, पुत्र अस्पताल में भर्ती

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि पीड़ित शशिकांत यादव के पुत्र और गांव के ही हरिशंकर यादव के बीच एक लाख रुपये को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि उसी रुपये को देने के लिए शशिकांत यादव और लालू कुमार को डुमरा घाट बुलाया गया।

जहां हरिशंकर यादव ने लालू कुमार को पैर में गोली मारकर जख्मी कर दिया जबकि पिता शशिकांत यादव के सिर पर रॉड से प्रहार कर घायल कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं पिता पुत्र का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब मिनिमम बैलेंस मेंटेन करने का झंझट हुआ खत्म –  https://khabar.ndtv.com/news/india/sbi-waived-off-requirement-of-average-monthly-balance-for-all-saving-accounts-2193277/amp/1