इससे पूर्व ट्रिपल मर्डर से दहल चुका है ठाठा, क्षेत्र में सनसनी

खगड़िया : बिहार के खगड़िया जिला एक बार फिर हत्या को लेकर सिर्खियां में आ गया है एक माह पहले ट्रिपल मर्डर की चिता की आग का लो पुरी तरह शांत भी नहीं हुआ कि मंगलवार देर शाम साढ़े आठ बजे के करीब डबल मर्डर से दहल गया है।

जिले के मानसी थाना क्षेत्र के पूर्वी ठाठा गांव में पिता पुत्र की गोली मार मौत के घाट उतार दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व सरपंच भरत यादव के पिता एवं भाई की गोली मार मौत के घाट उतार दिया गया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें : खगड़िया के पूर्वी ठाठा गांव में दो नही तीन लोगों की आपसी वर्चस्व में हुई हत्या

मरने वालों में 65 वर्षीय राजेन्द्र यादव एवं 35 वर्षीय रिंकू यादव शामिल हैं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बदमाशों ने हत्या काण्ड को उस वक्त अंजाम दिया जब दोनों पिता पुत्र घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था बदमाश आया गोली मार चलते बना।

इस मर्डर को भी गत माह हुए ट्रिपल मर्डर मामले से जोड़ कर देखा जा रहा है जब दो पूर्व मुखिया के बीच विवाद को लेकर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस हरेक बिन्दुओं पर बारिकी से जांच कर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। घटना के बाद गांव में सन्नाटा है।