सलखुआ थाना क्षेत्र के कोरलाहा गांव की घटना, दोनों पक्षों की ओर पुलिस को दिया आवेदन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के हरेवा पंचायत अन्तर्गत कोरलाहा गांव में पुरानी भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना हुई। इस घटना में एक पक्ष की ओर से बबलू कुमार, लालू यादव एवं देवीचंद यादव जख्मी हुए हैं वहीं दुसरे पक्ष से मंजू देवी, अमरजीत कुमार, दुर्बल यादव जख्मी हैं।

इस घटना में दो पक्षों की ओर से एक महिला सहित आधा दर्जन गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी सलखुआ में भर्ती कराया गया जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। वहीं दोनों पक्षों की ओर से थाना में पुलिस को लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह दस बजे के करीब दुर्बल यादव एवं अमरजीत यादव के बीच वर्षों से चल रहे एक विवादित भूमि पर मिट्टी काटने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया देखते देखते विवाद गाली गलौज से शुरू हो कर मारपीट पर उतारू हो गए। जिससे चले लाठी-डंडे में उपरोक्त लोग जख्मी हो गए।

इस संबंध में सलखुआ थाना अध्यक्ष एम रहमान ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से आवेदन प्राप्त हुए हैं जख्मियों का इलाज चल रहा है पुलिस मामले की छानबीन कर कर दिया है जल्द अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : सहरसा : ज़मीनी विवाद में हुई मारपीट मामले में एसपी से न्याय की गुहार