नगर पंचायत के वार्ड नं चार के पार्षद की यह पहल अन्य लोगों के लिए प्रेरणा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : कोरोना वायरस को लेकर देश भर में लॉकडॉउन है इस बीच दैनिक मजदूरों व गरीबों के बीच खाने की किल्लत उत्पन्न हो गया है। इसी को देखते हुए कहीं कहीं युवाओं द्वारा तो कहीं जनप्रतिनिधियों के द्वारा राहत वितरण किया जा रहा है।

नगर पंचायत के वार्ड नंबर चार के वार्ड पार्षद योगेन्द्र शर्मा उर्फ अमीन साहब ने सोमवार को सैनीटोला स्थित जनार्दन यादव के दरबाजे पर दर्जनों जरूरतमंदों के बीच सोसल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए राशन कीट का वितरण किया है। इस राशन कीट में तीन किलो चावल, ढाई किलो आटा, दो किलो आलू, आधा किलो प्याज व दाल, एक किलो नमक एवं एक साबुन दिया गया है।

ये भी पढ़ें : युवा समाजसेवी आगे आ रहें हैं राहत वितरण को, किसी ने राशन कीट तो किसी ने मॉस्क व साबुन बांटा

इस मौके पर पार्षद योगेन्द्र शर्मा ने बताया कि अभी प्रशासन की ओर से किसी प्रकार की सहायता नहीं मिला है क्षेत्र में जरूरतमंदों की मदद के लिए मेरे द्वारा निजी स्तर पर यह राहत राशन कीट तैयार कर वितरण किया गया है। उन्होंने बताया कि अभी ढेड़ से दौ सौ जरूरतमंदों के लिए कीट तैयार किया गया जो आगे जरूरत पड़ने पर बढ़ा भी सकते हैं।

उन्होंने कहा कि जो जरूरत मंद नहीं आ सकते उसे ठेले के माध्यम से उसके घर भेजा जा रहा है। इस मौके पर जनक लाल यादव, ब्रह्मदेव यादव, जनार्दन यादव, रणवीर कुमार, आर्यमन कुमार, राम सुन्दर यादव, सुदीन यादव, चुआ लाल यादव, अभिषेक कुमार, लोहा चौधरी आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Relinace Jio का ऐलान, अब ATM से कर सकते हैं फोन रिचार्ज https://m.aajtak.in/gadget-gallery/gallery/reliance-jio-users-can-now-recharge-their-mobile-from-atm-ttec-48150-2020-03-30-1