लॉकडॉउन में पति व पुत्र फंसे हैं पटना में, आधी रात हुआ मौत

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : एक ओर जहां कोरोना जैसी संक्रमण बिमारी को फैलने से रोकने के लिए व्यापक कदम उठा रही है वहीं सहरसा जिले के बनमा ईटहरी प्रखंड से आ रही एक खबर के मुताबिक आंगनबाड़ी सेविका की मौत हर्ट अटैक से हो गई है। मृतक महिला का पति व पुत्र लॉकडॉउन की वजह से पटना में फंसा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घौरदौड़ पंचायत के वार्ड नंबर छह निवासी सेविका बीबी किसवरी खातून को देर रात सीने में दर्द होने के बाद उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने बताया कि सीने में दर्द होने के बाद एंबुलेंस के लिए टॉल फ्री नंबर पर फोन किया गया लेकिन एंबुलेंस नहीं पहुंचा इसी बीच उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : सहरसा : मोबाइल चोरी विवाद में मारपीट, ईलाज के दौरान एक जख्मी युवक की मौत

मौत की सूचना पर सिविल सर्जन ललन कुमार सिंह, बनमाईटहरी प्रखंड विकास पदाधिकारी चन्द्रगुप्त कुमार बैठा, अंचलाधिकारी अक्षयवट तिवारी, पीएचसी प्रभारी संतोष कुमार संत, पंचायत के मुखिया राजकिशोर रंजन, ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने पुलिस बल समेत अन्य स्वास्थ्यकर्मी घटना स्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी लेकर कोरोना वायरस की जांच हेतु नमूना संग्रहित किया।

स्वजनों का कहना था कि सेविका की मौत हार्ट अटैक से हुई है। परिजनों ने बताया कि मृतक सेविका का पति हैदराबाद में व पुत्र पटना में लॉकडाउन में फंस गया था दोनों पटना से घर आने की यथा संभव कोशिश कर रहे थे इसी बीच देर रात हर्ट अटैक से सेविका की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : मजदूरों के पलायन पर बोले नीतीश- पीएम का लॉकडाउन फेल हो जाएगा – https://aajtak.intoday.in/story/bihar-cm-nitish-kumar-reaction-migrant-workers-on-border-bus-facility-corona-lockdown-covid-19-updates-1-1175523

हालांकि न्यूज़ लिखे जाने तक शव को रखा गया है पति व पुत्र पटना से घर के लिए विशेष परिस्थिति में चल चुका है बताया जाता है कि रविवार को इन दोनों के आने के बाद सुपूर्द ए खाक किया जाएगा। घटना के बाद परिजनों में शोक का माहौल बना हुआ है।

YOU MAY ALSO LIKE : Covid-19 in UAE: 63 new coronavirus cases confirmed –  https://m.khaleejtimes.com/coronavirus-outbreak/covid-19-in-uae-63-new-coronavirus-cases-confirmed