नशें में टुल आरोपी रिटायर्ड एचएम से पेंशन की राशि मांग रहा था रंगदारी में

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के खजूरी गांव में शराब के नशें में टुल होकर पड़ोसी के घर घुस जमकर उत्पाद मचा युवतियों को के साथ छेड़छाड़ कर पेंशन की राशि रंगदारी मांगना एक युवक को महंगा पड़ गया।

पीड़ित परिवार ने ऐन मौके पर पुलिस को फोन कर उस युवक को पकड़ा जान बचाई। पकड़े गए युवक को जांच उपरांत 86 प्रतिशत अल्कोहल होने की पुष्टि होने एवं पीड़ित पक्ष के लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें : बलवाहाट : चापाकल गाड़ने के विवाद में पति-पत्नी को मारपीट कर किया जख्मी

पीड़ित खजुरी निवासी आशा देवी ने ओपी में दिए आवेदन में कहा है कि गुरुवार की शाम करीब अपनी तीन पुत्रियों के साथ घर में अकेली थी। इसी दौरान गांव का ही टीपू मिश्र उर्फ संजय मिश्र उर्फ माहिर कुमार मिश्र शराब के नशे में अपने हाथ में शराब की बोतल लेकर घर में घुस गया और उत्पाद मचाना शुरू कर दिया।

ओपीध्यक्ष हरेश्वर सिंह

परिजनों द्वारा विरोध करने पर गाली गलौज करते हुए कहने लगा कि बोतल खोल कर तुम्हारे सिर पर उड़ेल देंगे और सिर फोड़ने की धमकी देने लगा। जब हमारी पुत्रियों ने शोर मचाया तो उसके साथ छेड़खानी कीे कोशिश की। इतना ही नहीं उसके सेवानिवृत ससुर राजेंद्र मिश्र से पेंशन की राशि रंगदारी मांगने लगा।

ये भी पढ़ें : बिहार: कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़ – https://aajtak.intoday.in/story/attack-on-convoy-of-kanhaiyya-kumar-ara-bihar-1-1163978.html

इस संबंध में ओपी अध्यक्ष हरेश्वर सिंह ने बताया कि खजुरी गांव से सूचना मिली कि एक शराबी घर में घुसकर उत्पात मचा रहा है। जिसपर सअनि सत्येद्र सिंह पहुंचे और उसे नशे की हालत में एक बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। उस पर पूर्व में भी मामले दर्ज होने की बात सामने आ रही है रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। तत्काल उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

चलते-चलते ये भी देखें : पुलवामा हमले के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि….! ब्रजेश की बात