इस बार शोभायात्रा का एक होगा ड्रेस, 02 अप्रैल को होगा कार्यक्रम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में हर वर्ष की भांति इस बार भी राम नवमी के मौके होने वाले शोभायात्रा की तैयारी जोर शोर से चल रही है इस बार एक ही ड्रेस में शोभायात्रा लोग शामिल होंगे।

बुधवार को अनुमंडल क्षेत्र के तरियामा में युवा क्रांति के संयोजक खगेश कुमार की अगुवाई में एक विचार विमर्श बैठक आयोजित की गई। बैठक में कई लोगों को युवा क्रान्ति की सदस्यता दिलाई गई।

ये भी पढ़ें : रामनवमी पर निकलने वाली शोभायात्रा की सभी तैयारी पूरी,रूट चार्ट निर्धारित

इस मौके पर खगेश कुमार ने बताया कि इस बार दो अप्रैल को रामनवमी है इसी दिन हर वर्ष भांति भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। इस वार यात्रा में हजारों लोग शामिल होंगे जिसमें युवा से लेकर 60 साल के बुजुर्ग भी शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि इस बार एक ही ड्रेस में सभी लोग रहेंगे। इसके लिए 10 हजार टी शर्ट का ऑर्डर हो चुका हैं।

शोभायात्रा फाइल लोगो

वहीं रतन कुमार ने कहा बाइक, ऑटो, साइकिल सहित पैदल लोग यात्रा में शामिल होंगे। जिन्हें जो सुबिधा हैं वो अपने सुबिधा अनुसार शोभायात्रा में उपस्थित रहेंगे। इस मौके पर गजेंद्र कुमार, उपेंद्र कुमार, राकेश कुमार, विकास कुमार, अशोक कुमार, अखिलेश कुमार, अमन कुमार, मनीष कुमार, प्रवीण कुमार, चंदन कुमार, बबलू शर्मा, पंकज कुमार, रवि रंजन कुमार, सुबोध कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : क्लाउड से गायब हुआ असम NRC का डेटा, गृह मंत्रालय ने कहा- तकनीकी खामी की वजह से हुआ – NDTV  https://khabar.ndtv.com/news/india/assam-nrc-list-vanishes-from-website-home-ministry-says-technical-issue-2178861/amp/1