22 से 27 फरवरी तक मनाए गए पुलिस सुरक्षा सप्ताह का आज हुआ समापन

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में पुलिस सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर स्थानीय पुलिस लाइन केंद्र में पुलिस विभाग की ओर से लहू हमारा जन सेवा के तहत व्यापक पैमाने पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन पुलिस कप्तान राकेश कुमार ने किया।

इस मौके पर सदर एसडीपीओ समेत 50 पुलिस कर्मियों ने रक्तदान किया जिनमे काफी संख्यां में महिला पुलिस बलों ने भी रक्तदान कर लोगों को रक्तदान के लिए प्रेरित किया। दरअशल पुलिस और पब्लिक के बीच अच्छे रिलेशनशिप डेवलप के लिए 22 फरवरी से 27 फरवरी तक पुलिस सुरक्षा सप्ताह को लेकर पुलिस विभाग की ओर से कई तरह का आयोजन किया जा रहा है।

इसी क्रम में आज अंतिम दिन पुलिस लाइन केंद्र में बड़े पैमाने पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। इस मौके पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा की 22 से 27 फरवरी तक चलने वाले बिहार पुलिस सुरक्षा सप्ताह के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया है इसमें लहू हमारा जन सेवा के तहत सहरसा पुलिस व्यापक पैमाने पर रक्तदान कर रही है।

इस रक्त का प्रयोग आमजनों के सेवा के लिए होगा , हमारे रक्त से किसी का भी जान बचाया जा सके और समाज में संदेश जाए की हम पुलिस वाले पब्लिक के लिए हैं आमलोगों के लिए हैं हमारा सब कुछ आम लोगों के लिए है। वहीं जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में इस अवसर पर कई कार्यक्रम आयोजित किया गया।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : रक्तदान शिविर में जमकर लोगों ने दान किया ब्लड