डीएसपी के निर्देश पर इन्स्पेक्टर के नेतृत्व में माठा बहियार में मो गफ्फार गिरोह पर हुई कार्रवाई

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के माठा गांव में शुक्रवार सुबह दो गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर एक थ्री फिफ्टीन राइफल सहित 17 जिंदा कारतूस एक बिंडोलिया बरामद किया है हालांकि बदमाश भागने में सफल रहा।

सलखुआ थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मृदुला कुमारी ने बताया कि सुबह सबेरे गोलीबारी की घटना घटित हुई इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बख्तियारपुर पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार के नेतृत्व में सलखुआ थानाध्यक्ष रहमान अंसारी व पुलिस बलों के साथ माठा गांव में छापेमारी की गई।

ये भी पढ़ें : सहरसा : दो पक्षों में आपसी वर्चस्व को लेकर हुई जमकर गोलीबारी, दो बच्ची जख्मी

सबसे पहले मो गफ्फार के यहां छापेमारी की गई तो घर से बिछावन के नीचे से दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया इसी क्रम में जानकारी मिली की मो गफ्फार माठा बहियार में झोपड़ी में छुपा हुआ है। डीएसपी ने बताया कि जब बहियार में छापेमारी की गई तो पुलिस को देखते हुए वहां मौजूद सभी बदमाश भागने में सफल रहा है इस क्रम में झोपड़ी से एक 3.15 बोर की राईफल एवं 15 जिंदा कारतूस बना किया गया।

DSP ने बताया कि छापेमारी के क्रम उत्कृष्ट कार्य के लिए एएसआई नरेंद्र कुमार सिंह व पुलिस बल राकेश कुमार मिश्रा को सम्मानित किया जाएगा इन दोनों ने छापेमारी में बहादुरी का परिचय दिया है।

ये भी पढ़ें : सीएम नीतीश और सुशील मोदी पर तेज प्रताप ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, भड़की भाजपा और जदयू – https://www.amarujala.com/bihar/lalu-yadav-son-tej-pratap-offensive-statement-over-cm-nitish-kumar-and-sushil-kumar-modi

डीएसपी ने बताया कि मो गफ्फार व रणवीर यादव के बीच वर्षों से विवाद चल रहा है इसी क्रम में गुरुवार को रणवीर के चाचा दिलीप यादव गांव आया हुआ था उसी को मारने की नियत से गोलीबारी की घटना हुई। उन्होंने बताया कि जख्मी बच्ची के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज किया गया है वहीं हथियार बरामद मामले में थानाध्यक्ष के बयान पर केस दर्ज की गई है।

YOU MAY ALSO LIKE : Coronavirus: Everything you need to know about the nCoV Wuhan virus outbreak – https://m.khaleejtimes.com/coronavirus-outbreak/coronavirus-everything-you-need-to-know-about-the-ncov-wuhan-virus-outbreak