• मृतक मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के ललिया गांव का निवासी, बसनही थाना क्षेत्र में हुई घटना

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : जिले के बसनही थाना क्षेत्र के मोतीबाड़ी गांव में शनिवार की शाम बदमाशों ने पिता-पुत्र पर अंधाधुंध गोलियां बरसाई। सिर में गोली लगने से हरदेव मंडल (46) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र रमेश मंडल के सिर व सीने में गोली लगी है।

मृतक मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के ललिया गांव के रहने वाले थे। घटनास्थल से मृतक के घर की दूरी करीब पांच किमी है। लोगों के मुताबिक पिता-पुत्र बाइक से मोतीबारी से गुजर रहे थे कि रघुनंदन मंडल के बासा समीप बदमाशों ने घेरकर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें : बसनही : बाइक की आमने-सामने की भीषण टक्कर,एक बाइक सवार की मौत

हरदेव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रमेश को स्थानीय लोग ग्वालपाड़ा पीएचसी ले गये। वहां से उसे सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार हरदेव की गांव के लोगों से अदावत चल रही थी। एसपी राकेश कुमार ने बताया कि आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है।

पुरानी रंजिश में हरदेव की हुई हत्या : बसनही थाना क्षेत्र के मोतीबारी गांव में शनिवार की देर शाम गोली मार कर हरदेव मंडल की हत्या किए जाने के बाद से थाना क्षेत्र के ललिया गांव में मातम छाया हुआ है। मृतक पीरनगर पंचायत के ललिया वार्ड चार का निवासी बताया गया है। घटना में उनके पुत्र रमेश मंडल को भी सिर में गोली लगी है। गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें : भारत में अपनी सर्विस बंद कर सकती हैं Vodafone और Idea, आज बोर्ड बैठक में होगा फैसला- रिपोर्ट – https://hindi.news18.com/news/business/vodafone-idea-close-in-india-vodafone-idea-board-to-meet-today-as-options-run-out-2865592.html

हालांकि सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। जख्मी रमेश का चचेरा भाई पप्पू मंडल ने बताया कि पूर्व से चल रहे दियादी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है।

बसनही थाना

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शाम पांच बजे सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र के महुआ बाजार से घर लौटने के दौरान मोतीबारी गांव में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। गोली लगने के बाद हरदेव मंडल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि रमेश मंडल को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए मधेपुरा ले जाया गया। घटना का कारण पुरानी रंजिश बतायी जा रही है।

चलते-चलते ये भी देखें : अंग्रेजी मेडियम..….!