मधेपुरा जिले के सुखासन निवासी मृतक लॉज में रह कर करता था पढ़ाई

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा शहर के कैलाशपुरी मुहल्ला वार्ड नंबर 34 स्थित अपने घर में फांसी लगाकर एक युवक के आत्महत्या करने का एक मामला प्रकाश में आया है। परिजन इस मौत को संदिग्ध मान रहे हैं। हालांकि जांच के लिए पहुंची पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मानती है।

शहर के कैलाशपुरी वार्ड नंबर 34 में 18 वर्षीय किशन कुमार मिश्रा अपने लॉज में ही रहकर बीए पार्ट वन की तैयारी करता था। मधेपुरा जिले के सुखासन निवासी संतोष मिश्रा और वार्ड सदस्या मंजरी देवी का इकलौता पुत्र किशन अपने लॉजनुमा घर में ही रहकर पढ़ाई करता था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : मैट्रीक की छात्रा ने फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार की रात अपने रूम पार्टनर रोशन को साथ सोने से मना कर दिया और अकेले रूम बंद कर सो गया। लॉज में रहनेवाले अन्य छात्रों ने रात के 11 बजे तक उसको देखा था। इसके बाद वह कमरा बंद कर सोने चला गया। सोमवार की सुबह में करीब 10 बजे तक किशन को नहीं देखा तो लोगों ने उसके कमरे को खोला तो वह फांसी से झूल रहा था। उसके गले में गमछी बंधी थी। लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना उसके परिजनों को दी।

सूचना पर पहुंचे माता-पिता सहित अन्य ने बिलखते हुए बताया कि उससे किसी की कोई दुश्मनी नहीं थी। परिजन इसे आत्महत्या नहीं मान रहे थे और इसकी गहन रूप से छानबीन करने की मांग की। मृतक के पिता संतोष मिश्रा गांव में ही इलेक्ट्रिक की दुकान चलाते हैं। पिता की मांग पर ही सदर पुलिस ने डॉग स्क्वायड मंगवाया गया लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। सदर पुलिस की मानें तो आत्महत्या करनेवाले युवक ने आत्महत्या से पहले किसी को मैसेज किया कि सुबह में ज्यादा मत रोना..।

ये भी पढ़ें : पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कहा, ‘खुशी है भारत का बंटवारा हुआ’ – https://www.amarujala.com/india-news/glad-that-india-was-partitioned-congress-veteran-k-natwar-singh

इसी अंतिम मैसेज के साथ उसने आत्महत्या कर ली। सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। मामले की छानबीन की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अपने घर में रहकर पढाई करनेवाला युवक किशन की मौत पर बिलखते हुए उसकी मां मंजरी देवी बारम्बार एक ही बात कहती कि मेरा बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता। मामला जो हो लोगों की निगाहें पुलिस की जांच पर टिकी है आखिर घटना का कारण क्या है और यह आत्महत्या है कि हत्या?

YOU MAY ALSO LIKE : VAT in UAE: Now get refunds at shopping malls, hotels – https://m.khaleejtimes.com/business/vat-in-uae/vat-in-uae-now-get-refunds-at-shopping-malls-hotels