• भैंस चोरी कर ले जा रहे चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे वही छिनतई गिरोह को छापेमारी कर किया गया गिरफ्तार

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों से मवेशी चोरी व छिनतई गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक देशी पिस्तौल, दो गोली, एक बाइक, दो चोरी किये गये भैंस व पिकअप वैन बरामद हुआ। मवेशी चोरी गिरोह के तीनों सदस्य मधेपुरा जिला के रहने वाले हैं।

रविवार को पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सदर थाना क्षेत्र के रूपनगरा के समीप लोगों से मोबाइल छीनने की सूचना मिली थी। जिसपर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में सदर थानाध्यक्ष राजमणि व अन्य द्वारा छापेमारी की गई।

जिसमें हटियागाछी वार्ड नंबर 32 निवासी सुभाष मिश्रा के पुत्र मन्नू कुमार मिश्रा एवं तिवारी टोला वार्ड नंबर 31 निवासी दरबारी रजक के पुत्र मिठ्ठू कुमार को गिरफ्तार किया गया। इनलोगों के पास से एक देशी पिस्तौल, दो गोली, एक बिना निबंधन की बाइक जो चोरी की बताई जा रही है बरामद किया गया।

इधर, सदर थाना के बेंगहा से दो भैंस चोरी की सूचना सदर थानाध्यक्ष को मिली सूचना के आलोक में सदर थानाध्यक्ष राजमणि द्वारा छापेमारी कर स्थानीय लोगों के सहयोग से मवेशी चोरी कर ले जा रहे तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों में मधेपुरा जिला के ज्वालपट्टी वार्ड नंबर 26 निवासी विपीन राय, भिरखी निवासी रमेश ऋषिदेव एवं रौशन कुमार को गिरफ्तार किया गया।

इनलोगों के पास से एक पिकअप वैन जिसपर दो भैंस लदा था बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि मवेशी चोरों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। वैसे, गिरफ्तार चोर कोसी क्षेत्र के विभिन्न जिलों में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। एसपी ने बताया कि मवेशी चोरी की घटना को लेकर पुलिस पूरी तरह सजग है। अगर इस तरह की कहीं घटना होती है तो लोग पुलिस को सूचना दें पुलिस कार्रवाई करेगी।

ये भी पढ़ें : सहरसा : दवा दुकान में दिनदहाड़े चोरी, पुरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद