खगड़िया-सहरसा सीमावर्ती क्षेत्र के कलबारा बासा पर छापेमारी कर किया गिरफ्तार

खगड़िया : खगड़िया, सहरसा सहित अन्य जिलों में आतंक मचाने वाले रामानंद यादव गिरोह के दो सदस्यों को एसटीएफ ने रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ की इस कार्रवाई से कई जिले के लोगों को राहत मिली है। रामानंद गिरोह के सदस्य डकैती, लूट, अपहरण, रंगदारी और हत्या की घटना को अंजाम देेते हैं। इस गिरोह से लोगों में दहशत है। एसटीएफ रामानंद गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

पटना एसटीएफ की टीम और मोरकाही पुलिस ने रविवार की अल सुबह फरकिया के कुख्यात रामानंद यादव के कलवारा स्थित बासा पर छापमारी की।जिसमें एक सेमी ऑटोमेटिक रायफल और 112 कारतूस बरामद किया गया। इसके साथ ही तीन अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

खगडिय़ा एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना पर एसटीएफ और मोरकाही थानाध्यक्ष राजीव कुमार, अमौसी पिकेट प्रभारी अशोक ङ्क्षसह समेत भारी संख्या में पुलिस बल की ओर से की गई कार्रवाई के दौरान यह सफलता हाथ लगी। गिरफ्तार अपराधियों में रामानंद यादव गिरोह के खगडिय़ा मुफसिल थाना अंतर्गत कचहरी टोला, मोरकाही निवासी भीम यादव, मोरकाही थाना क्षेत्र के बिसहरी टोला- कलवारा के अर्जुन सिंह और शंकर साह शामिल है।

कलांतर में रामानंद यादव से एक्सक्लूसिव बातचीत का फाइल वीडियो ….!

मोरकाही थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस की भनक लगते ही रामानंद यादव और करंट यादव भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में अहम सुराग मिलने की संभावना है। रामानंद यादव और करंट यादव की गिरफ्तारी को लेकर भी पुलिस छापामारी जारी है।

ये भी पढ़ें : रामानंद पहलवान के पूर्व मुखिया भाई को बदमाशों ने गोली मार कर दी हत्या