बदमाशों ने खेत में पटवन करने के दौरान घटना को दिया अंजाम

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक 40 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी । घटना पतरघट ओपी क्षेत्र के पामा गांव की बताई जाती है। अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब किसान अपनी खेत मे पटवन कर रहा था। मृतक किसान का नाम मृत्युंजय सिंह बताया जाता है जो पामा गांव के रहने वाले थे।

घटना से मृतक किसान के परिजनों में मातम पसरा हुआ है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं हत्या से आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव को ट्रैक्टर पर रखकर सहरसा – मधेपुरा मुख्य मार्ग के सड़क जाम कर दिया और सड़क पर आगजनी करते हुए पुलिस प्रसासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें : सहरसा : पति ने पत्नी को गला दबाकर हत्या कर शव को खेत में फेंका, पति गिरफ्तार

प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग थी कि मौके पर वरीय पुलिस प्रसासन के अधिकारी को बुलाया जाय और अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। परिजनों ने पुलिस प्रसासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि आए दिन इलाके में अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देती है और पुलिस शिथिल बनी हुई है इसी शिथिलता का परिणाम है कि अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीं हत्या और सड़क जाम की सूचना मिलने पर मौके पर ASP बलिराम चौधरी पुलिस बलों के साथ पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने काफी मसक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया इस बीच पुलिस को लोगों का आक्रोश भी झेलना पड़ा पुलिस ने फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा: परीक्षार्थियों का अजीबोगरीब कारनामा, जानकर छूट जाएगी हंसी https://m.jagran.com/lite/bihar/patna-city-bihar-constable-written-exam-you-can-not-stop-your-laugh-to-know-about-malpractices-in-exam-19995295.html

हालांकि हत्या क्यों और किसने की यह स्पष्ट नही हो पाया है। पुलिस हत्या मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस हत्या मामले को जमीन विवाद से भी जोड़कर देख रही है फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर तफ्तीश में जुटी है। वहीं इस हत्या से गांव में दहशत का मौहोल है।