बलवाहाट ओपी पुलिस ने सघन वाहन जांच अभियान चलाया, चालकों में हड़कंप

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी पुलिस ने शुक्रवार को ओपी क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर वाहन चेकिंग अभियान चला ऑन द स्पॉट जुर्माना किया।

बलवाहाट ओपीध्यक्ष हरेश्वर सिंह पुलिस बलों के साथ ओपी क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर वाहन चेकिग अभियान चलाकर ऑन द स्पॉट जुर्माना किया विभिन्न स्थानों पर दर्जनों दो पहिए वाहनों की जांच की गई। अधूरे कागजात व हेलेमेट नहीं रहने के कारण कई वाहन को जब्त किया गया। जिससे जुर्माना वसूल करने के बाद छोड़ दिया गया।

ये भी पढ़ें : सुबे में अब प्रत्येक शनिवार को हेलमेट डे मना होगी दो पहिया वाहनों की जांच

ओपीध्यक्ष ने बताया कि वाहन चेकिग में दर्जनों मोटरसाइकिल चालकों को हेमलेट व कागजात कमी के कारण जुर्माना की राशि वसूल की गई। उन्होंने बताया कि परिवहन नियम सख्त होने के बाद भी ज्यादातर मोटरसाइकिल चालक बिना हेलमेट का वाहन चला रहे हैं।

ये भी पढ़ें : आईएएस के इंटरव्यू में फेल हुए तो खोला कोचिंग, हजारों बच्चों को बना चुके अफसर; गरीबों से लेते हैं एक रुपए https://www.bhaskar.com/amp/bihar/patna/news/dr-rehman-who-failed-in-ias-interview-failed-opened-coaching-and-thousand-of-children-from-his-coaching-became-off

उन्होंने कहा वाहन चालकों से सख्त हिदायत देते कहा कि परिवाहन नियमों का पालन करने से कई फायदे हैं एक तो आपकी यात्रा सुरक्षित है दुसरे नियम का पालन भी होता है तीसरे आपके उपर निर्भर करने वाले घर वाले भी सुरक्षित होते हैं। उन्होंने कहा कि यह अभियान निरंतर जारी रहेगा।

चलते-चलते ये भी देखें : जामिया छात्र पर गोली चलाने वाले को किसने उकसाया..?