• रात्रि गश्ती के दौरान बनमा ओपी क्षेत्र के रसलपुर के समीप पुलिस को देख पीकअप छोड़ चालक हुआ फरार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले में अवैध शराब का कारोबार रूकने का नाम नहीं ले रहा है इस कारोबार से जुड़े व्यक्ति दिन दुनी रात चौगुनी फल फूल रहा है। कारोबारी बड़े वाहन से शराब का खेप खपाने में लगे हैं। हालांकि पुलिस इन लोगों पर शिकंजा भी कस रही है।

इसी क्रम में सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के रसलपुर गांव के समीप शुक्रवार देर रात गश्ती के क्रम में ओपी पुलिस ने पीक अप वाहन से शराब की खेप ले जाने के क्रम में पकड़ जप्त कर लिया है हालांकि चालक व खलासी अंधेरे का फायदा उठा भागने में सफल रहा है।

डीएसपी मृदुला कुमारी ओपी पहुंच मामले की तफ्तीश किया वहीं उन्होंने बताया कि देर रात ओपी पुलिस के एएसआई मुन्ना पंडित पुलिस बलों के साथ गश्ती पर था इसी क्रम में एक पीकअप वाहन पुलिस को देखते ही तेजी से भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने पीछा कर गाड़ी रोक दिया इतने में अंधेरे का फायदा उठाकर चालक खलासी भागने में सफल हो गया।

वही ओपीध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि जप्त पीकअप पर 36 कार्टून शराब लदा था जिसमें 375 एमएल के 12 कार्टून जिसमें प्रत्येक कार्टून में 24 बोतल वही 180 एमएल के 24 कार्टून में 48 बोल प्रत्येक कार्टन में कुल 1340 बोतल में बंद 315 लीटर शराब जप्त किया गया है। ग्रांड अफेयर्स नामक शराब मेड इन अरूणाचल प्रदेश की स्टीकर लगी है।

उन्होंने बताया कि खगड़िया जिला नंबर की पीकअप वाहन जिसका नंबर बीआर 34 जी 7144 के संबंध में जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है वहीं चालक एवं खलासी के संबंध में जानकारी इकट्ठा की जा रही है वहीं जिसकी यह शराब थी उसकी भी जांच की जा रही है जल्द कारोबारी का पता लगा लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : बिहार में शराबबंदी कानून एक आध्यात्मिक व क्रांतिकारी कदम : डीजीपी