बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के ब्लाक चौक स्थित दुकान में दिया घटना को अंजाम, कारणों का खुलासा नहीं

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के नगर पंचायत स्थित ब्लॉक चौक के समीप एक मोबाइल दुकान पर पहुंच आधा दर्जन असमाजिक तत्वों ने जमकर हंगामा मचाते हुए तोड़फोड़ किया। हालांकि पुलिस की त्वरित कार्रवाई की वजह से सभी बदमाश समय से पहले भाग निकले लेकिन इन लोगों की तीन बाइक छूट गई।

पुलिस ने तीनों बाइक जप्त करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दिया है वहीं न्यूज लिखे जाने तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : दो पक्षों में जमीनी विवाद में मारपीट, सेविका व पुत्र जख्मी, अस्पताल में भर्ती

घटना के संबंध में प्राप्त जानकरी के अनुसार ब्लॉक चौक पर स्थित देव टेलीकॉम में बुधवार शाम करीब पांच बजे के करीब एक दर्जन से अधिक संख्या में कुछ लोगो ने पहुंच कर दुकान पर हंगामा खड़ा कर गाली गलौज शुरू कर दिया इसी क्रम में लोहे की रड से दुकान के शीशे के काउंटर को तोड़ फोड़ शुरू कर दिया।

वही इस मामले की जानकारी बख़्तियारपुर पुलिस को होने पर एएसआई जितेंद्र पांडेय दल – बल के साथ घटना स्थल पहुंचे तब तक बदमाश भागने में कामयाब रहा। हालांकि पुलिस ने घटनास्थल से तीन मोटर साइकिल जब्त की। इधर खबर लिखे जाने तक घटना के कारणों का खुलासा नही हो पाया है।

ये भी पढ़ें : Redmi Note 8 हुआ महंगा, नई कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान https://m.jagran.com/lite/technology/tech-news-xiaomi-note-8-price-hiked-in-india-know-new-price-and-specifications-20023923.html

लेकिन घटना के बाद से दुकानदारो में भय का माहौल देखा जा रहा है। घटना के संबंध में बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि जांच – पड़ताल जारी है।दोषी बख्से नही जायेंगे। आवेदन प्राप्त नहीं हुआ जैसे ही आवेदन प्राप्त होगा दोषी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चलते-चलते ये भी देखें : मोटो, हाय रे मेरी मोटो….!