बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद पचविघि का मामला, जांच में जुटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद पंचविघि में गुरुवार की सुबह दो पक्षों में जमीनी विवाद में हुई मारपीट में एक आंगनबाड़ी सेविका एवं उसका पुत्र जख्मी हो गया।

जख्मी दोनों मां-बेटे को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया है जहां दोनों का इलाज चल रहा है। मामले की सूचना पर बख्तियारपुर पुलिस के सहायक अवर निरीक्षक के डी राम अस्पताल पहुंच मामले की छानबीन करते हुए जख्मी का बयान लिया है।

ये भी पढ़ेंसिमरी बख्तियारपुर : जमीनी विवाद में बुजुर्ग दम्पत्ति के साथ मारपीट

घटना की बाबत जख्मी सेविका अंजुम आरा ने बताई की एक निजी रास्ता को लेकर पड़ोसी मो जलील, मो शमीम, मो साबिर सहित डेढ़ दर्जन लोग पूर्व से रास्ता घेरने का प्रयास में लगा था। इसका आवेदन बख्तियारपुर थाना में वुधवार को दिया गया था। पुलिस के द्वारा जांच भी किया गया। लेकिन गुरुवार को लगभग डेढ़ दर्जन लोगों ने जबरन रास्ता को घेर दिया।

जब हमलोग मना किया तो मारपीट करना शुरू कर दिया इस क्रम में उसे एवं उसके 23 वर्षीय पुत्र शहवाज हुसैन को हरवे हथियार से घायल कर दिया। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : Indian expat in UAE duped in Canada job scam, loses Dh44,000 – https://m.khaleejtimes.com/uae/abu-dhabi/indian-expat-in-uae-duped-in-canada-job-scam-loses-dh44000