बनमा-ईटहरी व बलवाहाट ओपी पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर किया गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी एवं बलवाहाट ओपी पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर मंगलवार की रात बनमा ओपी क्षेत्र के बथनाही गांव से दो फरार वारंटी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार दोनों के पास से एक छ: इंची एवं एक 18 इंच का देशी कट्टा व छः जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस को इन दोनों पिता पुत्र की छ: माह से तलाक कर रही थी। गिरफ्तार दोनों को आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : लूट मामले का खुलासा, बाइक व देशी कट्टा के साथ बदमाश गिरफ्तार

गिरफ्तारी के संबंध में बनमा-ईटहरी ओपीध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बथनाही गांव में छापेमारी कर बथनाही निवासी पुत्र अशनील कुमार एवं पिता सित्तो यागव को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों के पास से एक एक देशी कट्टा व छः जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

वही बलवाहाट ओपीध्यक्ष हरेश्वर सिंह ने बताया कि बलवाहाट ओपी कांड संख्या 295/19 में करीब छः माह से पुलिस को इन दोनों पिता पुत्र की तलाश थी। फरार चल रहे दोनों पिता पुत्र ने परसाही गांव में दो पक्षों में चली गोलीबारी कांड का आरोपी है। इस मामले में तीन लोग जख्मी हो गए थे। जमीनी विवाद के इस मामले में दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

YOU MAY ALSO LIKE : UAE Nation Brand logo for the next 50 years revealed – https://m.khaleejtimes.com/photos/nation/uae-nation-brand-logo-for-the-next-50-years-revealed