सभी प्रखंडों में भी कंबल वितरण का दिया गया है निर्देश : एसडीओ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : ठंड एवं शीतलहर को देखते हुए गरीबों, बुजुर्गों और असहाय लोगों के बीच सिमरी बख्तियारपुर एसडीओ वीरेंद्र कुमार ने सामाजिक सुरक्षा के तहत अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में जाकर गरीब व असहायों के बीच कंबल का वितरण किये।

इस दौरान एसडीओ ने कहा कि सर्दी का प्रकोप इनदिनों लोगों को झेलना पड़ रहा है। दिन में भी बादल छाए रहने से ठंड बढ़ गई है। जबकि रात में हालात और भी ज्यादा खराब हो रही है। ऐसे में लोगों को सर्दी से बचाव को कंबल का वितरण किया गया। वहीं एसडीओ ने शहर के कई स्थानों पर जाकर सर्दी से ठिठुरते लोगों को कंबल ओढ़ाकर राहत प्रदान किया। कंबल पाने वालों में बड़ी संख्या में महिलाएं भी थी।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र मे ठंड से जनजीनव अस्तव्यस्त

एसडीओ वीरेंद्र कुमार द्वारा दिये गये कंबल पाकर गरीबों के चेहरे पर खुशी के भाव स्पष्ट देखे जा सकते थे। एसडीओ ने बताया कि गरीब के चेहरे में खुशी देख कर आत्म संतुष्टि होती है। उन्होंने बताया कि अनुमंडल प्रशासन द्वारा गरीबों एवं असहायों के बीच बांटा गया। वहीं उन्होंने कहा कि 60 लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया है।

adv.lalan yadav.

उन्होंने कहा कि सभी प्रखंडों में भी कम्बल के वितरण का निर्देश दिया गया है। जिसके आलोक में वितरण किया जा रहा है। वितरण में अंचल अधिकारी धर्मदेव चौधरी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : ठंड का कहर जारी, पटना में 5 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल – https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-all-government-and-private-schools-up-to-class-10-have-been-closed-in-patna-due-to-cold-wave-till-january-5-nodvk