एसबीआई मुख्य शाखा में कार्यक्रम आयोजित कर दी गई भावभीनी विदाई

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के अशरफ़चक निवासी बैंक कर्मी सैयद फतह अशरफ अब बैंक में नजर नहीं आएंगे वो आज गुरुवार को सेवानिवृत्त हो गए।

सिमरी बख्तियारपुर थाना के समाने मिथिला मार्केट कॉम्प्लेक्स की उपरी मंजिल पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से हेड क्लर्क पद से सेवानिवृत्त उपरांत बैंक में विदाई समारोह आयोजित कर उन्हें पॉग चादर से सम्मानित कर बैंक कर्मीयों ने उपहार प्रदान कर भावभीनी विदाई दी गई।

ये भी पढ़ें : सहरसा से आज विदा हो गये एक ईमानदार दरोगा, बैंड-बाजे के साथ हुई भव्य विदाई

इस मौके पर शाखा प्रबंधक संजय कुमार ने कहा कि आज हमारे बीच से एक अच्छे नेकदिल इंसान विदा हो रहें हैं लेकिन वो हमेशा हमलोगों के दिल में रहेंगे। उन्होंने कहा कि सैयद फतह अशरफ कभी बैंक में भीड़ व अन्य कारणों से विचलित नहीं होते थे। गजब की कार्य क्षमता के साथ पूर्ण जोश खरोश से हमेशा अपनी ड्यूटी के प्रति वफादार रहें।

वहीं विदाई के मौके पर सैयद फतह अशरफ ने कहा कि नौकरी व जिंदगी एक समान है। जिस प्रकार एक ना एक दिन इस मनुष्य रूपी जिंदगी को छोड़ सबको जाना पड़ेगा ठीक उसी प्रकार नौकरी में सेवानिवृत्ति होती है। जहां आज नौकरी खत्म कर समाज को समय देने का खुशी हो रहा है वहीं अपने बैंक परिवार को छोड़ जाने का गम है।

ये भी पढ़ें : विपक्ष की मांग, संसद में CAA और अर्थव्यवस्था पर हो बहस, पीएम मोदी ने कहा-हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार –  https://hindi.news18.com/news/nation/opposition-wants-debate-on-caa-economy-and-kashmir-during-budget-session-pm-modi-assure-him-2819461.html

इस मौके पर रितू नाथ आर्या, निरज कुमार, सुमित कुमार, सावंत कुमार, अच्छेलाल शर्मा, सकील अहमद सहित अन्य लोग मौजूद रहे। यहां बताते चलें कि सैयद फतह अशरफ सिमरी बख्तियारपुर मुख्य शाखा में 26 दिसंबर 1985 को ज्वाइन किए थे विभिन्न स्थानों पर ट्रांसफर पोस्टिंग के बीच 31 जनवरी 2020 पुन उसी शाखा से सेवानिवृत हो गए।

चलते-चलते ये भी देखें : शायद….!