कोपरिया स्टेशन के समीप रेल पुल संख्या 45 पर घटित घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : पूर्व मध्य रेलवे के सहरसा मानसी रेलखंड के कोपरिया रेलवे स्टेशन के ‌समीप रेल पुल के समीप शुक्रवार सुबह पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक अधैड़ व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं घटना की सूचना पर रेल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मानसी भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : होली के बाद दक्षिण भारत की यात्रा के लिए हो जाएं तैयार, फिर चलेगी आस्था स्पेशल ट्रेन

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह एक अधैड़ व्यक्ति रेल पुल पार कर कहीं जा रहा था कि अचानक वे रेल पटरी के बीच पहुंच गया इस बीच सहरसा से मानसी की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गया।

लोगो ब्रजेश की बात

घटना बाद स्थानीय लोगों को जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में लोग मृतक के शव को देखने के लिए जमा हो गए लेकिन न्यूज लिखे जाने तक मृतक की पहचान किसी ने नहीं किया। मृतक की उम्र लगभग 45 वर्ष के आसपास लगाई जा रही है।

ये भी पढ़ें : Nirbhaya Case: दूसरी बार फांसी टलने पर रो पड़ीं निर्भया की मां, कहा- दोषियों के वकील ने मुझे चुनौती दी – https://aajtak.intoday.in/story/nirbhayas-mother-father-lawyer-for-convicts-challenged-challenged-hanged-nirbhaya-case-lawyer-ap-singh-1-1159872