सास, ससुर एवं देवर को सौरबाजार पुलिस की मदद से किया गया गिरफ्तार

  • पति पहले ही कर चुका है आत्मसमर्पण, दहेज के लिए तीन माह पहले हुई थी हत्या

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के मोबारखपुर गांव में तीन माह पहले दहेज के लिए विवाहिता सुनीता कुमारी की गई हत्या के आरोपी सास, ससुर एवं देवर को सौरबाजार पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है।

मृतिका सुनीता पति के साथ (फाइल फोटो)

सलखुआ पुलिस ने सौरबाजार पुलिस के सहयोग से बुधवार की रात रौता खेम पंचायत के परास गांव से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी में सास पेरवा उर्फ़ प्रभा देवी, ससुर सिकेन्द्र यादव एवं देवर रंजन कुमार यादव को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर आवश्यक पुछताछ बाद न्यायिक हिरासत में सहरसा भेज दिया गया है।

पढ़ें घटना की फाइल खबर : सलखुआ : हैवान पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर शव को रख दिया ट्रैक पर

यहां बताते चलें कि सलखुआ थाना क्षेत्र के मोबारकपुर गांव निवासी स्वर्गीय रायबहादुर यादव की 20 वर्षिय पुत्री सुनीता कुमारी को पति गुड्डू कुमार सहित ससुराल ने दहेज के लिए विवाहिता की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेक दिया था। सुबह ग्रामीणों ने ट्रेक पर से शव को गांव लाकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मृतिका सुनीता शव पर विलाप करते परिजन(फाइल फोटो)

घटना को लेकर मृतिका के चाचा के बयान पर केस दर्ज किया गया था। सलखुआ थानाध्यक्ष एम रहमान ने बताया कि सलखुआ थाना कांड संख्या 255/19 के नामजद तीन आरोपी को गिरफ्तार कर गुरूवार को सहरसा न्यायलय भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस दबिश की बजह से पहले ही पति गुड्डू कुमार न्यायालय में समर्पण कर चुका है।

YOU MAY ALSO LIKE : UAE residents, did you win a ‘prize’ on social media? – https://m.khaleejtimes.com/uae/dubai/uae-residents-did-you-win-a-prize-on-social-media