सौरबाजार थाना क्षेत्र के वार्ड नं छः की घटना, जांच में जुटी पुलिस

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के मस्जिद रोड में मंगलवार की रात नववर्ष के मौके पर पटाखा फोड़ने से मना करने पर एक युवक को गोली मार दी। जख्मी का इलाज सहरसा सदर अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार वार्ड संख्या छह सौरबाजार निवासी कुंदन साह समेत अन्य युवक नववर्ष के मौके पर पटाखा मस्जिद रोड की तरफ फेंक रहे थे। जिसका विरोध मस्जिद रोड के लोगों ने किया। विरोध करने पर पटाखा फोड़ रहे युवकों ने गोली मारकर मस्जिद रोड निवासी मो सरफराज सिद्धकी उर्फ बाबू सहाब को जख्मी कर दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : रिटायर्ड फौजी ने किसान को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

इस दौरान युवकों ने मस्जिद रोड में हवा में भी फायर किया। फायरिग के दौरान प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष मो गफ्फार खां बाल-बाल बच गए। प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मेरे सीने के बगल होकर गोली निकल गयी। जख्मी को परिजनों ने सीएचसी सौरबाजार में भर्ती कराया, जहां गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

Adv.

घटना को लेकर बाजार में रात भर तनाव बना हुआ था। पुलिस एवं समाजिक कार्यकर्ताओं की पहल पर सुबह से माहौल शांत हुआ। थाना अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि जख्मी के तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है, मामले की गहन जांच पड़ताल की जा रही है। घटना में शामिल लोगों की पहचान कर उनपर मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बिहार में बड़े पैमाने पर IPS का तबादला: SSP गरिमा मल्लिक का प्रमोशन, लिपि सिंह बनीं SP; देखें लिस्‍ट https://m.jagran.com/lite/bihar/patna-city-many-ips-officers-transferred-in-bihar-lipi-singh-become-sp-of-munger-19895193.html