पीड़ित परिवार के पड़ोसी ने घर के बगल से मिट्टी बेचा उसी से बना था गड्ढा

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 39 कोरलाही मोहल्ले में गुरुवार को गड्ढे में डूबने से एक तीन वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृतक बालक राजीव कुमार के पिता राजबल्लभ शर्मा एवं मां मंजू देवी ने बताया कि घर के बगल में ही मंजय शर्मा एवं श्रवण शर्मा द्वारा मिट्टी बेचा गया था जिस कारण वहां गढ्डा बन गया।

गुरुवार को उनका पुत्र खेलने के दौरान वहां चला गया और गड्ढ़े में गिर गया। अन्य बच्चों के शोर मचाने पर जबतक वहां पहुंचकर निकाले वह बेहोश हो चुका था। जिसके बाद सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बच्चे की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पूर्व वार्ड पार्षद चंद्रकिशोर शर्मा ने बताया कि दो बहन व एक भाई था।

ये भी पढ़ें : ब्लैक फ्राइडे : एक साथ चार बच्चियों के डुबने से मौत, मचा कोहराम

बालक की मौत से घर का चिराग बुझ गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की समीक्षा रिपोर्ट बनाकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि मामले में यूडी केस अंकित किया जाएगा। वहीं मौजूद लोगों ने आपदा राहत कोष से सहायता देने की मांग की है।

YOU MAY ALSO LIKE : Movie review: ‘Jai Mummy Di’ is a superficial farce – https://m.khaleejtimes.com/citytimes/bollywood/Movie-review-Is-Jai-Mummy-Di-worth-watching-this-weekend–