उत्पाद विभाग पटना के निर्देश पर एसपी सहरसा आदेश पर सदर थाना में मामला दर्ज

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में शराब कारोबारियों को मदद पहुंचाने के आरोप में उत्पाद विभाग के अधीक्षक सहित उत्पाद निरीक्षक और सहायक निरीक्षक पर सदर थाने में मामला दर्ज। उत्पाद निरीक्षक और सहायक निरीक्षक गिरफ्तार भेजे गए न्यायिक हिरासत में जेल।

दरअसल मधनिषेध विभाग मुख्यालय पटना के निर्देश पर सहरसा में उत्पाद विभाग के आला अधिकारियों सहित तीन लोगों पर सदर थाना में मामला दर्ज कर उत्पाद निरीक्षक और सहायक निरीक्षक को गिरफ्तार किया गया है। यह कारवाई मधनिषेध विभाग पटना मुख्यालय के निर्देश पर एसपी राकेश कुमार के आदेश पर की गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : डुमरैल यादव चौक पर भूसे से भरे ट्रक से 235 कार्टून शराब बरामद

मामले में शराब कारोबारियों को मदद पहुंचाने के आरोप में उत्पाद विभाग के अधीक्षक अशरफ जमाल,उत्पाद निरीक्षक फैयाज अहमद,और सहायक उत्पाद निरीक्षक बीरेंद्र पाठक पर शराब कारोबार में लिप्त आरोपियों को मदद करने के आरोप में सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। वहीं उत्पाद निरीक्षक फैयाज अहमद और सहायक उत्पाद निरीक्षक वीरेंद्र कुमार पाठक को पुलिस गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि इस दौरान उत्पाद अधिक्षक अशरफ जमाल कार्यालय छोड़कर फरार हैं जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

गिरफ्तार उत्पाद निरीक्षक फैयाज अहमद (फाइल फोटो)

एसपी राकेश कुमार ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि सहरसा उत्पाद विभाग के उत्पाद अधीक्षक अशरफ जमाल, उत्पाद निरीक्षक फैयाज अहमद और सहायक निरीक्षक वीरेंद्र कुमार पाठक के विरुद्ध सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने ने बताया कि सहरसा उत्पाद विभाग के उत्पाद निरीक्षक फैयाज अहमद और सहायक निरीक्षक वीरेंद्र कुमार पाठक के विरुद्ध उत्पाद विभाग मुख्यालय को बराबर शिकायत मील रही थी इसी आलोक में माधनिषेध विभाग मुख्यालय पटना के आदेश पर जांच करने के लिए निर्देश दिया गया था।

ये भी पढ़ें : फेसबुक पर वायरल हुई युवती की आपत्तिजनक तस्वीर, टूट गई शादी https://m.jagran.com/lite/uttar-pradesh/gorakhpur-city-objectionable-photo-of-the-woman-went-viral-on-facebook-marriage-broke-19937904.html

जांच के दौरान उत्पाद निरीक्षक फैयाज अहमद और केस के अनुसंधानकर्ता एएसआई वीरेंद्र पाठक शराब कारोबारियों के विरुद्ध विलंब से प्राथमिक दर्ज करना विलंब से जप्ती सूची बनाना विलंब से शराब कारोबारियों को नयायिक हिरासत में भेजना यह सभी बातें ये दर्शाता है कि इन लोगों की शराब कारोबारी से संलिप्ता और मदद करना दर्शाता है।

उत्पाद अधीक्षक अशरफ जमाल जिन पर लगा है बड़ा आरोप (फाइल फोटो)

जिसको लेकर इनके सदर थाने में उत्पाद अधीक्षक अशरफ जमाल, उत्पाद निरीक्षक फैयाज अहमद, उत्पाद सहायक निरीक्षक वीरेंद्र पाठक के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है जिसमें उत्पाद निरीक्षक फैयाज अहमद,और उत्पाद सहायक निरीक्षक वीरेंद्र को गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं एसपी राकेश कुमार ने बताया कि उत्पाद अधीक्षक को पूछताछ के लिए तलाश की गई लेकिन वो मिले नहीं है दोषी होने पर उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा। प्रथम दृष्टया मामले में वो भी दोषी पाए गए हैं। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : Nirbhaya case: Convicts may not be hanged on Jan 22 –  https://m.khaleejtimes.com/international/india/nirbhaya-case-convicts-may-not-be-hanged-on-jan-22-heres-why