गिरफ्तार दो बदमाश खगड़िया जिले के बेलदौर का तो एक ही है सोनवर्षा राज का रहने वाला

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा के सौरबाजार थाना क्षेत्र में किसी बड़े अपराध की घटना को अंजाम देने जा रहे एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा। तालासी के दौरान पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। वहीं पुलिस ने होंडा साइन बाइक को जप्त कर लिया है।

दरअशल सौरबाजार थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी किसी बड़े अपराध की घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं जिसके बाद पुलिस ने सौरबाजार थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक पर वाहन चेकिंग चलाया इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोग पुलिस को देख भागने लगे जिसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया और तालासी ली इस दौरान इनके पास से देशी कट्टा और कारतुस बरामद हुआ।

गिरफ्तार अपराधियों के नाम गुड्डू कुमार, नीतीश और मुकेश हैं। इस बाबत सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में गुड्डू और नीतीश खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र का रहने वाला है जबकि मुकेश कुमार सहरसा के सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : देशी पिस्तौल, जिंदा कारतूस व कफ सिरप के साथ दो बदमाश गिरफ्तार