विकास में सबकी सहभागिता जरूरी, इस भवन से लोगों को मिलेगा सुविधा : दिनेश चंद्र यादव

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा नगर परिषद परिसर में तीन करोड़ की लागत से बने नव निर्मित नगर सरकार भवन का उदघाटन सोमवार को मधेपुरा के जदयू सांसद दिनेशचन्द्र यादव ने फीता काटकर किया।

इस मौके पर नगर परिषद चेयरमेन रेणु सिन्हा, नगर परिषद पदाधिकारी प्रभात रंजन सहित कई स्थानीय जन प्रतिनिधि एवं आम लोग मौजूद थे। इस मौके पर शानदार उद्धाटन समारोह का आयोजन किया गया।

ये भी पढ़ें : इस वजह से छात्र राजद सहरसा इस बार होली नहीं मनाने का लिया संकल्प

इस मौके पर मधेपुरा से जेडीयू सांसद दिनेशचन्द्र यादव ने मीडिया से कहा कि नगर परिषद में तीन करोड़ की लागत से नगर सरकार भवन का उदघाटन किया गया है। नगर परिषद की बहुत अच्छी व्यवस्था है। नगर परिषद का पुराना भवन काफी जर्जर था उसको भी हटाकर नई बिल्डिंग बनी है।

शहर का विस्तार बढ़ रहा है जिससे लोगों की समस्या भी बढ़ रही है काफी संख्यां में लोग यहां आते जाते हैं लोगों को समस्या से निजात मिलेगी। लोगों के सहायता के लिये सरकार ने यह योजना बनाई थी। अब यहाँ जगह की कमी नही रही सभी लोगों को सुविधा मिलेगी।

ये भी पढ़ें : दो साल बाद लालू यादव से जेल में मिलने पहुंचीं राबड़ी, बेटी मीसा भी थी साथ – https://www.amarujala.com/jharkhand/rabri-devi-came-to-meet-lalu-prasad-yadav-in-rims-after-two-years-misa-bharti-is-also-with-her