जोन ट्रांसफर बाद सहरसा आए इन्स्पेक्टर राज मणि पहले बख्तियारपुर फिर सदर एसएचओ बनें

सहरसा : बेतिया जिले के नवलपुर थाना से पदोन्नति ट्रांसफर होकर करीब एक साल पहले कोशी रेंज आए इन्स्पेक्टर राज मणि कुछ ही समय में सहरसा जिले में अपनी एक अलग पहचान बना लिया है। पहले बख्तियारपुर एसएचओ फिर सदर थाना की कमान संभाल रखी है।

सदर थाना सहरसा में अच्छे कार्य के लिए कोशी रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक सुरेश प्रसाद चौधरी ने सदर थानाध्यक्ष राजमणि को प्रशंसनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।

ये भी पढ़ें : नर्तकी हत्याकांड : राकेश सिंह पर गिरी गाज,बख्तियारपुर थानाध्यक्ष राज मनी बनें सदर थानाध्यक्ष

उन्होंने जारी पत्र में कहा है कि पुलिस अधीक्षक द्वारा जानकारी दी गई कि माह दिसंबर 2019 में सदर थाना में कुल नौ विशेष कांड प्रतिवेदित हुए जिसके अनुपात में माह दिसंबर 2019 में कुल 43 विशेष प्रतिवेदित कांडों का निष्पादन किया गया। इसके अलावा कड़ी मेहनत कर महत्वपूर्ण कांड का उद्भेदन किया गया और बदमाशों की गिरफ्तारी की गई।

advt.

उन्होंने कहा है कि यह कार्य कुशल एवं परिश्रमी पदाधिकारी का परिचायक है और उत्कृष्ट कोटि के कर्तव्यपरायणता को प्रदर्शित करता है। उन्होंने आगे भी बेहतर करने की उम्मीद जताई है। वहीं डीआइजी से प्रशस्ति पत्र मिलने पर कई पुलिस पदाधिकारियों ने सदर थानाध्यक्ष को बधाई दी है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : 20 जनवरी तक सुबह 10:30 बजे खुलेंगे स्कूल – https://www.livehindustan.com/bihar/saharsa/story-saharsa-schools-to-open-till-20-january-at-10-30-am-2962789.html

यहां बताते चलें कि सहरसा जिले सहित सदर थाना क्षेत्र में गत कुछ माह में अपराध का ग्राफ बढ़ा लेकिन जितने भी बड़े अपराधिक वारदातें हुई उसमें पुलिस ने चन्द दिनों में खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने का काम बड़ी तत्परता से किया। वहीं कई नामचीन बदमाशों व उसके गिरोह का भंडाफोड़ कर अमन चैन लाने की कोशिश की।

YOU MAY ALSO LIKE : Yacht fire near Dubai’s Burj Al Arab brought under control – https://m.khaleejtimes.com/news/emergencies/Yacht-fire-near-Dubais-Burj-Al-Arab-brought-under-control