गिट्टी बालू डीपो की आड़ में होता था अबैध शराब का बड़ा कारोबार

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : बालू के ढेर में छुपाकर रखी गई भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जेसीबी मशीन की मदद से पुलिस ने किया बरामद। गिट्टी-बालू डीपो की आड़ में अबैध शराब का होता था बड़ा कारोबार।

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी अवैध शराब का धंधा थमने का नाम नही ले रहा। अवैध शराब के कारोबारी शराब की तस्करी के लिए तरह – तरह के हथकंडे अपना रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पुलिस भी आए दिन इन शराब कारोबारियों पर कार्रवाई करती नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : शराब कारोबारी के सहयोग के आरोप में उत्पाद निरीक्षक व सहायक गिरफ्तार, अधीक्षक की तलाश

ताजा मामला सहरसा सदर थाना क्षेत्र का है जहां देर रात पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए कहरा ब्लॉक रोड स्थित दिघीया चौक के समीप एक बालू, गिट्टी डिपो से बालू के ढेर में छुपाकर रखी गई भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया। कारोबारियों ने शराब को बड़े ही शातिराना अंदाज में बालू के अंदर ढेर में छुपाकर रखा था।पुलिस ने जेसीबी मशीन से खुदाई कर बरामद किया।

advt.

हालांकि इस दौरान शराब कारोबारी पुलिस के हाथ नही लगे। घँटों चली छापेमारी के दौरान पुलिस ने 30 कार्टन शराब बरामद किया। इस बाबत मौके पर मौजूद सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब माफिया दिघीया चौक स्थित बालू के ढेर में शराब का भंडारण किए हैं उसी आलोक में पुलिस की टीम ने छापेमारी कर शराब बरामद किया है।

ये भी पढ़ें : कुछ दिन बाद होनी थी शादी, दुल्हन की मां को भगा ले गया दूल्हे का बाप https://m.aajtak.in/trending-clicks/gallery/in-surat-gujarat-father-of-groom-fled-with-mother-of-bride-tstr-44739-2020-01-21-1

एसडीपीओ ने बताया कि कारोबारी को चिन्हित किया जा रहा है कि कौन कौन इस धंधे शामिल हैं डिपो किसकी है उसके मालिक का भी पता किया जा रहा है, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। फिलहाल शराब की जब्ती सूची बनाई जा रही है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

YOU MAY ALSO LIKE : UAE sends aid to Philippines amid Taal volcano crisis – https://m.khaleejtimes.com/news/government/uae-sends-aid-to-philippines-amid-taal-volcano-crisis