22 चोरी का मोबाइल एवं बाइक चोरी करने का मास्टर चाभी भी हुआ बरामद, साथी फरार

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के हकपाड़ा में प्रेम प्रसंग में एक सनकी युवक ने युवती को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। हालांकि पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी युवक के निशानदेही पर एक देशी कट्टा, ग्यारह जिंदा कारतूस, 22 चोरी का मोबाइल और मोटरसाइकिल चोरी करने में प्रयोग किए जाने वाले मास्टर चाभी बरामद किया है। दरअशल बीते देर रात सदर थाना क्षेत्र के हकपाड़ा वार्ड नम्बर – 14 में अनिल कुमार नामक युवक ने गांव के ही 15 वर्षीय युवती को सीने में गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था युवती फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : प्रेमी के सामने प्रेमिका ने राजेन्द्र पुल से छलांग लगा दी जान

वहीं जिले के एसपी राकेश कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि पीड़िता के परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन में कहा गया है कि आरोपी युवक अनिल कुमार और युवती के बीच काफी दिनों से बातचीत हो रही थी। इधर कुछ दिनों से जब युवक को युवती से बातचीत नही हो पाई।

जिसके बाद युवक देर रात युवती के घर के दरवाजे पर पहुंचा और दरवाजे पर खड़ी युवती पर गोली चला दी। एसपी ने बताया कि आरोपी के निशान देही पर एक अन्य युवक मनोज यादव के घर पर छापेमारी कर कारतूस चोरी का मोबाइल बरामद किया गया। हालांकि इस बीच एक अन्य आरोपी मनोज यादव फ़रार बताया जाता है जिसकी गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें : हिंदुस्तान एक्सक्लूसिव: कोसी सीमांचल के सभी थाने में जल्द बनेगा फीमेल फ्रेंडली डेस्क – https://www.livehindustan.com/bihar/bhagalpur/story-bhagalpur-news-female-friendly-desk-will-be-made-in-all-police-stations-of-kosi-and-seemanchal-area-2970507.html